विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Controversy : क्यों की जा रही है चलते हुए शो 'दिल से दिल तक' के मेन लीड सिद्धार्थ शुक्ला की छुट्टी ?

खबर के मुताबिक हाल ही में शो की को-एक्ट्रेस जैसमिन भसीन के साथ सिद्धार्थ ने ना सिर्फ गाली-गलौज की बल्कि उनके कैरेक्टर को लेकर भी भद्दी टिप्पणियां कर डाली

Rajni Ashish Updated On: Dec 07, 2017 06:22 PM IST

0
Controversy :  क्यों की जा रही है चलते हुए शो 'दिल से दिल तक' के मेन लीड सिद्धार्थ शुक्ला की छुट्टी ?

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर्स में से एक और कई हिट टीवी सीरियल्स जैसे 'बाबुल का आंगन छूटे ना', 'बालिका वधु', 'झलक दिखला जा' और 'खतरों के खिलाड़ी'का हिस्सा रह चुके एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों कलर्स चैनल के सीरियल 'दिल से दिल तक' में नजर आ रहे हैं, लेकिन सेट पर सिद्धार्थ की मनमानी, बदतमीजी, लेट-लतीफी और गाली-गलौज की वजह से वो लगातार सुर्खियों में हैं. सिद्धार्थ के बारे में पिछले काफी दिनों से शो की हीरोइन रश्मि देसाई से कोल्ड वॉर की खबरें आ रही थीं. इसके बाद सिद्धार्थ के शो में सेकंड लीड का रोल निभा रहे कुणाल वर्मा और शो की प्रॉजेक्ट हेड शीतल भाटिया से भी बदतमीजी और गाली-गलौज की खबरें आई थीं. लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक 'दिल से दिल तक' के लीड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक शो से छुट्टी की जा सकती है.

सिद्धार्थ ने को-स्टार्स के साथ किया गाली-गलौज

स्पॉटबॉय.कॉम की खबर के मुताबिक हाल ही में शो की को-एक्ट्रेस जैसमिन भसीन के साथ सिद्धार्थ ने ना सिर्फ गाली-गलौज की बल्कि उनके कैरेक्टर को लेकर भी भद्दी टिप्पणियां कर डाली. मामला इतना बिगड़ गया कि पूरे दिन के लिए शूटिंग कैसिंल करनी पड़ी. सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान वह यह भी कहते पाए गए हैं कि शो में उन्हें कोई रिप्लेस नहीं कर सकता.

सिद्धार्थ ने शो छोड़ने की पुष्टि की

बॉलीवुडलाइफ.कॉम के मुताबिक “सिद्धार्थ ने शो के निर्माता सुमीत मित्तल के साथ मंगलवार को एक मीटिंग की जिसके बाद दोनों को लगा कि चीजें सही ढ़ग से काम नहीं कर रही है और अगल होना ही सबसे अच्छा है” इस रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ ने इस मामले में कहा है कि, “मेरे किरदार को जिस तरह से ढ़ालने की कोशिश की जा रही थी मैं उससे खुश नहीं था और मुझसे जिस तरह का वादा किया गया था ट्रैक वैसा नहीं जा रहा था. मैंने शो के निर्माता के साथ एक मीटिंग की और हमने सहमति से अलग होने का फैसला किया”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi