S M L

Expose : सिद्धार्थ शुक्ला लौटे 'दिल से दिल तक' की शूटिंग पर, क्या ये था एक पब्लिसिटी स्टंट?

सिद्धार्थ को हाल ही में उनके बुरे बर्ताव और बदतमीजियों की वजह से उनके शो के सेट से निकाले जाने की खबरे थी. उन्हें दोबारा सेट पर नहीं आने के लिए कहा गया था, लेकिन सिद्धार्थ ने फिर से शूटिंग ज्वाइन कर ली है

Updated On: Aug 14, 2017 03:00 PM IST

Rajni Ashish

0
Expose : सिद्धार्थ शुक्ला लौटे 'दिल से दिल तक' की शूटिंग पर, क्या ये था एक पब्लिसिटी स्टंट?

कलर्स के लोकप्रिय शो 'दिल से दिल तक' के मुख्य कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों सेट पर को-एक्टर्स और प्रोडक्शन हाउस के लोगों के साथ बदतमीजियों की वजह से सुर्खियों में हैं.  इसके पहले भी उनके और 'दिल से दिल तक' की हीरोइन रश्मि देसाई के बीच कोल्ड वॉर की खबरें सामने आयी हैं. यहां तक कि सिद्धार्थ और रश्मि देसाई के बीच सेट पर सबके सामने हुए झगड़े ने सुर्खियां बना दी थीं. वहीं हाल ही में सिद्धार्थ के द्वारा सेट पर  को-स्टार कुणाल वर्मा और प्रॉजेक्ट हेड शीतल के साथ गाली गलौज और बहस की खबर आयी थी.

sidharth kunal

बताया जा रहा है कि कुणाल ने सिद्धार्थ की बदतमीजियों की शियाकत शीतल से की थी जिनके  पास सिद्धार्थ की बदतमीजी, लेट-लतीफी और तमाम शिकायतों की लम्बी लिस्ट पहले से ही थी. जब सिद्धार्थ से शीतल इन तमाम शिकायतों को लेकर इस बारे में बात करने पहुंची तब सिद्धार्थ सेट पर तमाम लोगों के सामने ही भड़क गए, वह चीखने-चिल्लाने और गालियां देने लगे.

सेट से सिद्धार्थ को निकाल दिया गया

खबर है कि सिद्धार्थ शुक्ला को 'दिल से दिल तक' के सेट से उनकी मनमानी और बदतमीजी के कारण शो की प्रॉजेक्ट हेड शीतल ने उन्हें सेट से बाहर निकाल दिया. सेट पर मौजूद सूत्र बताते हैं कि सिद्धार्थ की मनमानी से 'दिल से दिल तक' की पूरी टीम परेशान थी. वह कभी भी किसी को भी गाली देने से हिचकते नहीं थे. सेट पर रोज लेट आने की उनकी आदत बन गई थी. वह लंच के बाद हर दिन दो घंटे अपनी नींद पूरी करते थे, ऐसे में पूरा सेट दो घंटे तक उनके उठने का इंतजार करता था.

सेट पर पहुंचे सिद्धार्थ

sid rashmi

अब सूत्र बता रहे हैं कि सिद्धार्थ सेट पर वापस आ गए हैं और उन्हें मीरा रोड के एलोरा स्टूडियो में शूटिंग करते हुए भी देखा गया है. सूत्र बता रहे हैं कि सिद्धार्थ को टाइम पर सेट पर आया हुआ देख और प्रोडक्शन के लोगों की बात मानते हुए देख सेट पर हर कोई हैरान था. बताया तो ये जा रहा है कि सिद्धार्थ ने हर बार की तरह ही प्रोडूसर्स से माफी मांगी है.

लेकिन इंडस्ट्री के जानकार इसे पब्लिसिटी स्टंट के तौर पर भी देख रहे हैं. उन्हें लगता है की सिद्धार्थ और प्रोडक्शन हाउस जान बूझकर ऐसी खबरें क्रिएट कर रहे हैं.अब सच क्या है यव तो सिद्धार्थ और प्रोड्यूसर्स ही बता सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi