विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

दिल से दिल तक : सिद्धार्थ शुक्ला ने की शो के सेट पर गाली गलौज और बदतमीजी, शो से बाहर निकालने की शुरू हुई तैयारी

खबर है कि सिद्धार्थ शुक्ला को 'दिल से दिल तक' के सेट से उनकी मनमानी और बदतमीजी के कारण शो की प्रॉजेक्ट हेड शीतल ने उन्हें सेट से बाहर निकाल दिया, उन्हें शो से भी बाहर किये जाने की खबर है

Rajni Ashish Updated On: Aug 12, 2017 01:35 AM IST

0
दिल से दिल तक : सिद्धार्थ शुक्ला ने की शो के सेट पर गाली गलौज और बदतमीजी, शो से बाहर निकालने की शुरू हुई तैयारी

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर्स में से एक और कई हिट टीवी सीरियल्स जैसे 'बाबुल का आंगन छूटे ना', 'बालिका वधु', 'झलक दिखला जा' और 'खतरों के खिलाड़ी'का हिस्सा रह चुके एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों कलर्स चैनल के सीरियल 'दिल से दिल तक' में नजर आ रहे हैं, लेकिन सेट पर सिद्धार्थ की मनमानी, बदतमीजी, लेट-लतीफी और गाली-गलौज की वजह से वो लगातार सुर्खियों में हैं. सिद्धार्थ के बारे में पिछले काफी दिनों से शो की हीरोइन रश्मि देसाई से कोल्ड वॉर की खबरें आ रही थीं. अब तो सिद्धार्थ ने हद ही कर दी है, उन्होंने शो में सेकंड लीड का रोल निभा रहे कुणाल वर्मा और शो की प्रॉजेक्ट हेड शीतल भाटिया से बदतमीजी और गाली-गलौज की जिससे परेशान होकर शो के प्रड्यूसर शशि-सुमित ने सिद्धार्थ को सेट से बाहर भेज दिया.

sidharth kunal

क्यों की सिद्धार्थ ने गाली-गलौज ?

A post shared by Kunal Verma (@kunalrverma) on

सिद्धार्थ की बदतमीजी का शिकार हुए कुणाल ने अपने एक इंटरव्यू में अपने दिल का दर्द बयां करते हुए बताया कि, "मैं अपने सीन्स की शूटिंग कर रहा था, तभी सिद्धार्थ अचानक से आ गए और मुझे गालियां देने लगे. सिद्धार्थ ने मुझे बहुत ही गन्दी गालियां दी जिसके बारे में मैं बता भी नहीं सकता और मेरे बारे में सबके सामने बेहद ही अपमानजनक बाते बोलने लगे. मैंने अपने खुद पर संयम रखा और उनकी बातों को इग्नोर किया. लेकिन सिद्धार्थ ने रुकने का नाम नहीं लिया. सिद्धार्थ के बुरे बर्ताव से मेरा मन रोने का कर रहा था, लेकिन मैंने खुद को अंदर से मजबूत करते हुए अपने सीन्स की शूटिंग की. जब मेरे सीन्स की शूटिंग खत्म हो गयी तो में प्रोडक्शन टीम के पास गया और सिद्धार्थ के इस बुरे बर्ताव के बारे में शिकायत की और उनसे साफ कहा कि वो लोग मेरे साथ सिद्धार्थ के कोई भी सीन नहीं रखे. वो बहुत ही बद्तमीज हैं. बाकी एक्टर्स भले ही सिद्धार्थ के बुरे एटीट्यूड को झेलते हुए शूट कर सकते हैं लेकिन मुझसे अब ये सब नहीं हो पायेगा'

सिद्धार्थ को साइकियाट्रिक ट्रीटमेंट की है जरुरत : कुणाल

A post shared by Kunal Verma (@kunalrverma) on

इस झगड़े के कारण के बारे में बात करते हुए कुणाल ने कहा कि, "कोई खास कारण नहीं था. सिद्धार्थ हमेशा से ऐसा ही रहा है वह एक अनप्रोफेशनल, पागल और एक सनकी इंसान हैं. मुझे लगता है कि उसे एक बार फिर से साइकियाट्रिक ट्रीटमेंट की जरुरत है. मुझे पता चला था कि वो एक बार वो रिहेब जाकर आया है उसे वहां फिर से जाने की जरुरत है".

कुणाल ने सिद्धार्थ की शिकायत प्रोजेक्ट हेड शीतल भाटिया से की

A post shared by Kunal Verma (@kunalrverma) on

कुणाल कहते हैं कि शो के मेकर्स अब सिद्धार्थ शुक्ला के बुरे बर्ताव और बदतमीजियों से आजिज आ चुके हैं. प्रोडक्शन हाउस सिद्धार्थ के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की योजना बना रहा है और उन्होंने चैनल को अपने फैसले के बारे में सूचित कर दिया है.

कुणाल का कहना है कि "मेरे शॉट के बाद, मैंने सभी चीजों के बारे में शीतल मैडम से शिकायत की जो प्रॉजेक्ट हेड हैं. उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि सिद्धार्थ के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. ये भी बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ ने प्रोडक्शन के लोगों से भी लड़ाई झगड़ा किया है. इस पूरे झगड़े का प्रोडक्शन टीम के पास वीडियो प्रूफ है, जिसके बारे में चैनल को बता दिया गया है. प्रोडक्शन टीम ने चैनल से साफ कह दिया है कि अगर सिद्धार्थ सेट पर आये तो सभी अभिनेता और प्रोडक्शन के सभी सदस्य शो के सेट पर आना बंद कर देंगे.

सेट से सिद्धार्थ को निकाल दिया गया

खबर है कि सिद्धार्थ शुक्ला को 'दिल से दिल तक' के सेट से उनकी मनमानी और बदतमीजी के कारण शो की प्रॉजेक्ट हेड शीतल ने उन्हें सेट से बाहर निकाल दिया. सेट पर मौजूद सूत्र बताते हैं कि सिद्धार्थ की मनमानी से 'दिल से दिल तक' की पूरी टीम परेशान थी. वह कभी भी किसी को भी गाली देने से हिचकते नहीं थे. सेट पर रोज लेट आने की उनकी आदत बन गई थी. वह लंच के बाद हर दिन दो घंटे अपनी नींद पूरी करते थे, ऐसे में पूरा सेट दो घंटे तक उनके उठने का इंतजार करता था.

सूत्रों की मानें तो गुरुवार की शाम जब सिद्धार्थ सेट पर पहुंचे तब सेट पर प्रॉजेक्ट हेड शीतल मौजूद थी. शीतल के पास सिद्धार्थ की बदतमीजी, लेट-लतीफी और तमाम शिकायतों की लम्बी लिस्ट थी. जब सिद्धार्थ से शीतल इन तमाम शिकायतों को लेकर इस बारे में बात करने पहुंची तब सिद्धार्थ सेट पर तमाम लोगों के सामने ही भड़क गए, वह चीखने-चिल्लाने और गालियां देने लगे. शीतल ने पहले तो सिद्धार्थ को बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन जब वह नहीं माने और मनमानी करते रहे तो उन्हें सेट से तुरंत भगा दिया गया. उन्हें कहा गया कि सेट पर कभी दूसरी बार कदम न रखें.

रश्मि देसाई के साथ हुआ सिद्धार्थ का कोल्ड-वॉर

सिद्धार्थ ना सिर्फ अपने बदतमीजियों के लिए सुर्खियों में हैं बल्कि इसके पहले भी उनके और 'दिल से दिल तक' की हीरोइन रश्मि देसाई के बीच कोल्ड वॉर की खबरें सामने आयी हैं. यहां तक कि सिद्धार्थ और रश्मि देसाई के बीच सेट पर सबके सामने हुए झगड़े ने सुर्खियां बना दी थीं.

SIDS

सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ के इस शो के सेट से गैर पेशेवर और लापरवाह रवैय्ये की खबरें तो अक्सर आती रहती हैं. खबर तो ये भी है कि हाल ही में उनके और शो की अभिनेत्री रश्मि देसाई के बीच जमकर बहस हुई. रश्मि और उनके बीच शुरुआत से ही मतभेद की खबरें सामने आती रही हैं.

SIDF

इसके पहले भी सिद्धार्थ ने अपने टैंट्रम्स को लेकर सुर्खियां बना दी थीं. कुछ दिनों पहले खबर आयी थी कि मुंबई के मीरा रोड में अपने शो के शूट के दौरान सिद्धार्थ ने प्रोडक्शन टीम को खूब भला बुरा सुना दिया था. यहां तक कि सिद्धार्थ की वजह से शूट ढाई घंटे तक रुका हुआ था.

खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ को इस बात का बुरा लग गया था कि रश्मि देसाई को उनसे बड़ी वैनिटी वैन कैसे मिल गयी. इसके बाद सेट पर सिद्धार्थ ने खूब हो-हल्ला मचाया था.

तोरल रासपुत्रा से भी हुआ था मतभेद

20130930074917_Siddhart-and-TOral

टीवी शो 'बालिका वधु' के दौरान आनंदी की भूमिका निभाने वाली तोरल रासपुत्रा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच उस वक्त सब बिगड़ने लगा जब ये दोनों हनीमून सीक्वेंस की शूटिंग के लिए कश्मीर गए थे. किसी वजह से दोनों के बीच खूब लड़ाई हुई. सूत्रों के मुताबिक, "कश्मीर से जब ये लौटे तो इनके बीच कुछ भी ठीक नहीं था. उसके बाद इनके रिश्ते कभी नहीं सुधरे. बताया जाता है कि सेट पर लाइन्स डिस्कस करने और मीडिया से रूबरू होते वक्त ही ये बात करते थे. बाकी टाइम एक दूसरे को इग्नोर करते थे.

'बालिका वधु' से भी निकाला गया था

खबरों की मानें तो शो सिद्धार्थ ने 'बालिका वधु' छोड़ा नहीं था बल्कि उन्हें शो से बाहर निकाला गया था. सूत्रों के मुताबिक 'झलक दिखला जा' में आने के बाद उन्हें धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' मिल गयी थीं जिसके बाद उनके भाव बढ़ गए.

बताया जाता है कि सेट पर सिद्धार्थ का व्यवहार बहुत बदल गया था, वो अक्सर सीनियर कलाकारों को भी सुधारने की कोशिश करते रहते और अपनी सहूलियत के हिसाब से स्क्रिप्ट में बदलाव कराते थे.

सूत्रों ने यह भी कहा कि वो सेट पर सिगरेट पीने लगते और जब उनसे कहा जाता कि वो सेट से बाहर जाकर सिगरेट पिएं तो वो हर दो घंटे में सिगरेट पीने के बहाने आधे घंटे के लिए सेट से बाहर चले जाते.

कई बार वॉर्निंग देने के बावजूद उनके रवैये में कोई सुधार नहीं आया. उनके को-स्टार्स को भी इससे परेशानी होने लगी और उन्होंने प्रोडक्शन टीम को कह दिया कि वो या तो सिद्धार्थ को शो से बाहर करें या उन्हें. हालांकि दूसरी तरफ सिद्धार्थ ने इन खबरों को महज अफवाह करार दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi