S M L

पॉपुलर कॉमेडियन ने पेरेंट्स पर ड्रग्स देने का लगाया था आरोप, अब इस शो में गर्लफ्रेंड के साथ लेगा हिस्सा

बिग बॉस 12 में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ दिखाई देंगे पॉपुलर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर

Updated On: Jul 16, 2018 10:14 PM IST

Rajni Ashish

0
पॉपुलर कॉमेडियन ने पेरेंट्स पर ड्रग्स देने का लगाया था आरोप, अब इस शो में गर्लफ्रेंड के साथ लेगा हिस्सा

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 11' के जबरदस्त सक्सेस के बाद अब इस शो के फैंस नए सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो के मेकर्स अभी से इसके नए सीजन की तैयारी में जुट गए हैं. लेकिन इस बार आपको बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. खबरों के मुताबिक 'बिग बॉस 12' इस बार एक महीना पहले शुरू हो रहा है यानी कि सितंबर में. जैसा कि आपको पता है कि पिछला सीजन 1 अक्टूबर से शुरू हुआ था. ऐसे में बीते सीजन से एक महीना पहले नए सीजन को शुरू करने से लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ जाएगा.'बिग बॉस' सीजन 11 का थीम 'पड़ोसी' था तो वहीं इस बार 'कपल्स' यानी जोड़ी थीम है.

सलमान खान के इस शो के मेकर्स अभी से कास्टिंग करने में लग गए हैं. बताया जा रहा है कि अभी से फिल्म और टीवी स्टार्स से सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री के लिए बातचीत शुरू कर दी गई है.

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक 'कॉमेडी सर्कस' 'द कपिल शर्मा शो' और 'कॉमेडी क्लासेस' जैसे पॉपुलर कॉमेडी शोज में अपने कॉमेडी का जौहर दिखा चुके कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर को बिग बॉस 12 के लिए कॉन्टेक्ट किया गया है. बताया तो ये जा रहा है कि सिद्धार्थ के साथ उनकी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी को भी अप्रोच किया गया है. वहीं हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस कर सिद्धार्थ ने अपनी आपबीती का खुलासा करते हुए बताया था कि कैसे पेरेंट्स की वजह से उनकी जिंदगी नर्क हो गई थी. यहां तक कि सिद्धार्थ ने पेरेंट्स पर ड्रग्स देने और जबरदस्ती पागलखाने में भेजने का आरोप लगाया था.

सिद्धार्थ ने बॉलीवुड लाइफ के साथ बात करते हुए बताया है कि, ‘जी हां, मुझे और मेरी गर्लफ्रेंड को शो के लिए अप्रोच किया गया है. अभी हम लोग चैनल के साथ बात कर रहे हैं लेकिन कुछ भी फाइनल नहीं हो पाया है. हम लोग अभी इस ऑफर पर विचार कर रहे हैं’

आपको बता दें सिद्धार्थ और उनकी गर्लफ्रेंड सुरभि जोशी के बीच बीते दिनों ही पैच-अप हुआ है और दोनों एक साथ खुश हैं. सिद्धार्थ के बर्थडे पर दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह न्यूज़ सभी के साथ शेयर की थी.

सिद्धार्थ ने अपने इंस्टा अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा - आपके पास वापस आकर मैं बहुत खुश हूं. थैंक्यू सुबुही.

बाद में सुबुही ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की और लिखा- जो लोग एक-दूसरे के लिए बने होते हैं वो वापस आ ही जाते हैं. हैप्पी बर्थडे सीडि बॉय. वेलकम होम.

आपको बता दें सिद्धार्थ और सुबुही लाइफ ओके के शो ‘कॉमेडी क्लासेज' के दौरान एक दुसरे से मिले थे. हालांकि सिद्धार्थ की मम्मी को इन दोनों का रिश्ता पसंद नहीं था और उन्होंने सुबुही को काल करके बहुत अपशब्द कहे थे. जिसके बाद सुबुही और सिद्धार्थ का ब्रेकअप हो गया था. सुबुही ने तब मीडिया से कहा - 'मैं उदास हूं और मैंने सिद्धार्थ से सारे रिश्ते खत्म कर लिए हैं. मैं स्पाइनलेस इंसान की दोस्त बन कर नहीं रह सकती.'

सुबुही स्प्लिट्सविला सीजन 8 में नजर आई थी. फिलहाल वो 'ये उन दिनों की बात है' में पूनम भाभी के रोल में नजर आती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi