S M L

Revealed: इस वजह से सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ठुकरा दी सलमान खान की ‘रेस 3’

सिद्धार्थ मल्होत्रा को फिल्म में सेकंड लीड का ऑफर मेकर्स ने दिया था पर उन्होंने साफ मना कर दिया

Updated On: Sep 27, 2017 01:17 PM IST

Akash Jaiswal

0
Revealed: इस वजह से सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ठुकरा दी सलमान खान की ‘रेस 3’

रेमो डीसूजा की अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर इसके मेकर्स तैयारियों में लगे हुए हैं. हाल ही में मीडिया में यह बात रिवील की गई कि फिल्म में सलमान खान लीड रोल करेंगे. इसके बाद कहा जाने लगा कि सेकंड लीड के लिए फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा को कास्ट किया जा रहा है. अब फ्रेश रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ ने फिल्म के मेकर्स का ये ऑफर ठुकरा दिया है.

‘रेस 3’ के लिए सलमान ने रखी शर्त, मांगी 70 प्रतिशत की हिस्सेदारी

डीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ के डेट्स अवेलेबल थें और उन्हें समय की कोई पाबंदी नहीं थी. रिपोर्ट में एक सोर्स ने बताया, “सिद्धार्थ को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई और इसलिए उन्होंने फैसला कर लिया कि वो इस फिल्म को नहीं करेंगे. उन्होंने मेकर्स का समय खराब ना करते हुए सम्मानपूर्वक इस ऑफर को मना कर दिया.”

salman khan with sidharth malhotra

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि ‘रेस 3’ में दो मेल लीड हैं. लेकिन इस बात से सिद्धार्थ को कोई प्रॉब्लम नहीं थी. फिल्म में सलमान के बाद सेकंड लीड का रोल सबसे मुख्य है. साथ ही फिल्म में ये रोल काफी जरुरी है. इसके अलावा सलमान और सिद्धार्थ के रिश्ते भी अच्छे है. इसलिए फिल्म को मना करने के लिए सिद्धार्थ की ओर से ऐसी कोई भी वजह नहीं थी. सिद्धार्थ ने पहले अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘ब्रदर्स में भी काम किया है.

बता दें कि सिद्धार्थ की जैकलीन फ़र्नांडिज के साथ पिछली फिल्म ‘ए जेंटलमेन’ बॉक्स ऑफर पर बुरी तरह पिट गई थी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi