S M L

Buzz : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ठुकराई इम्तियाज अली की फिल्म, जानिए वजह

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी फिल्म जबरिया जोड़ी की शूटिंग में बेहद व्यस्त हैं. आपको बता दें इस फिल्म की शूटिंग इस वक्त लखनऊ में चल रही है

Updated On: Oct 13, 2018 03:03 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ठुकराई इम्तियाज अली की फिल्म, जानिए वजह

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी फिल्म जबरिया जोड़ी की शूटिंग में बेहद व्यस्त है. आपको बता दें इस फिल्म की शूटिंग इस वक्त लखनऊ में चल रही है. हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म की शूटिंग से समय निकालकर मुंबई वापस लौटे थे. जहां उन्होंने अपनी अगली फिल्म की कहानी सुनी है.

डीएनए में छपी एक खबर की मानें तो हाल ही में सिद्धार्थ ने बॉलीवुड निर्देशक इम्तियाज अली से मुलाकात की थी जहां निर्देशक ने सिद्धार्थ को एक फिल्म का ऑफर दिया . लेकिन सिद्धार्थ के हाथों में अभी 2 फिल्मों की स्क्रिप्ट हैं जिसकी शूटिंग होना अभी बाकि है. इम्तियाज अली ने जो कहानी सिद्धार्थ को सुनाई वो उन्हें बहुत पसंद भी आई लेकिन उन्होंने ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया है. रिपोर्ट्स की माने तो इम्तियाज को अपनी इस फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू करनी है. लेकिन उस दौरान सिद्धार्थ अपनी आगामी फिल्म विक्रम बतरा की बायोपिक की शूटिंग कर रहे होंगे. जिस वजह से सिद्धार्थ ने इम्तियाज की इस फिल्म को अलविदा कह दिया है.

[ यह भी पढ़ें : #MeToo : कंगना रनौत पर भड़की विकास बहल की पत्नी, कहा ' इतने दिनों तक चुप क्यों थी' ]

वहीं इन दिनों सिद्धार्थ अपनी फिल्म की शूटिंग में बेहद व्यस्त हैं. जहां से वो अपनी कुछ खास तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं. अपनी इस फिल्म के बाद सिद्धार्थ विक्रम बतरा की बायोपिक की शूटिंग शुरू करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi