S M L

पायरेसी का शिकार हुई फिल्म ‘अय्यारी’, टूरिस्ट बस में दिखाई गई फिल्म

फिल्म ‘अय्यारी’ की कई सारी पायरेटेड कॉपीज अब मार्किट में धड़ल्ले से बिक रही हैं

Updated On: Feb 20, 2018 11:27 AM IST

Akash Jaiswal

0
पायरेसी का शिकार हुई फिल्म ‘अय्यारी’, टूरिस्ट बस में दिखाई गई फिल्म

नीरज पांडे निर्देशित फिल्म ‘अय्यारी’ 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की गई. फिल्म में एक तरफ जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी के काम को सराहा जा रहा है वहीं इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर एवरेज रिस्पोंस मिलता नजर आ रहा है. फिल्म को दर्शकों से कोई खास रिस्पोंस न मिलने के कारण इसके मेकर्स परेशान थे. लेकिन इस फिल्म को लेकर उनकी परेशानी अब और बढ़ती हुई नजर आ रही है.

इंटरनेट पर लीक हुई ‘अय्यारी’

फिल्म ‘अय्यारी’ को रिलीज हुए एक हफ्ता भी नहीं हुआ है और ये फिल्म अब इंटरनेट पर लीक भी हो चुकी है. इंटरनेट के साथ ही मार्किट में इस फिल्म की पायरेटेड कॉपीज अब तेजी सी बिक रही है. इसके कारण फिल्म के मेकर्स को भारी नुक्सान सहना पड़ रहा है.

शिवनेरी बस में दिखाई गई फिल्म

मिड-डे पर छपी एक रिपोर्ट में रिवील किया गया कि महाराष्ट्र स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन द्वारा मुंबई-पुणे मार्ग पर चलाई जा रही शिवनेरी बस में इस फिल्म को सफर के दौरान दिखाया गया. बस में बैठे कुछ यात्रीयों ने फिल्म की पायरेटेड कॉपी दिखाए जाने का विरोध किया और अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर इस बात की जानकारी भी दी.

फिल्म के मेकर्स लेंगे सख्त कदम

मुंबई मिरर से बातचीत में फिल्म के प्रोड्यूसर जयंतीलाल गडा ने कहा कि वो इस अपराध के खिलाफ सख्त कार्रवाई करवाएंगे. उनकी लीगल टीम अब इस मामले को सख्ती से लेते हुए इसपर काम कर रही है. उन्होंने सवाल किया कि सरकार द्वारा संचालित यह उपक्रम इस तरह की गलती कैसे कर सकता है? अगर सरकार ही पायरेसी को बढ़ावा देगी तो फिर इसे कौन रोकेगा? बता दें कि शिवनेरी बस क्रमांक 9784 जो दादर से शुरू होती है, इस बस में ये फिल्म दिखाई गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi