S M L

Trailer: ‘अय्यारी’ के ट्रेलर में दिखा सिद्धार्थ मल्होत्रा-मनोज बाजपेयी का दमदार अंदाज

फिल्म ‘अय्यारी’ का ट्रेलर आज मेकर्स ने रिलीज कर दिया है

Akash Jaiswal Updated On: Dec 19, 2017 03:52 PM IST

0
Trailer: ‘अय्यारी’ के ट्रेलर में दिखा सिद्धार्थ मल्होत्रा-मनोज बाजपेयी का दमदार अंदाज

सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछली फिल्म ‘ए जेंटलमेन’ तो बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाई और इसलिए दर्शकों के दिलों में अपनी जगह कायम रखने के लिए सिद्धार्थ और भी ज्यादा दमदार अंदाज में लौट आए हैं. मनोज बाजपेयी के साथ उनकी आनेवाली फिल्म ‘अय्यारी’ का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया.

फिल्म की कहानी एक गुरु और शिष्य के रिश्ते को दर्शाती है. इस फिल्म में सिद्धार्थ एक आर्मी ऑफिसर के रूप में नजर आएंगे. फिल्म में सिद्धार्थ और मनोज के अलावा नसीरुद्दीन शाह, अनुपम खेर, रकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा ने काम किया है.

जाहिर सी बात है कि फिल्म में मनोज, सिद्धार्थ के गुरु का रोल निभा रहे हैं. यहां मनोज कर्नल अभय सिंह के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं सिद्धार्थ मेजर जय बक्शी की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे अपनी फिल्मों में रियल लाइफ लोकेशन्स को बेहतरीन ढंग से दर्शाने के लिए जाने जाते हैं और इस फिल्म को भी उन्होंने दिल्ली, कश्मीर और लंदन जैसी लोकेशन्स पर शूट किया है.

इस फिल्म के साथ सिद्धार्थ और मनोज पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. फिल्म की खास बात तो ये है कि बॉक्स ऑफिस पर इसका मुकाबला अक्षय की फिल्म ‘पैडमैन’ से होगा.

ये दोनों ही फिल्में 26 जनवरी की रिलीज हो रही है और उस दिन ही ये पता चल पाएगा कि बॉक्स ऑफिस पर कौनसी फिल्म ज्यादा कामयाब साबित होती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi