S M L

Juicy Linkup: सिद्धार्थ और जैकलीन तलाश रहे हैं नया घर, क्या है माजरा?

सुनने में आया है कि सिद्धार्थ और जैकलीन बांद्रा स्थित अपने घर से काफी बोर हो चुके हैं

Updated On: May 04, 2018 12:29 PM IST

Akash Jaiswal

0
Juicy Linkup: सिद्धार्थ और जैकलीन तलाश रहे हैं नया घर, क्या है माजरा?
Loading...

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिज के कथित रिलेशनशिप को लेकर बीते कई समय से खबरें सुनने को मिल रही हैं. कहा जा सिद्धार्थ और जैकलीन एक दूसरे के काफी करीब हैं. इतना ही नहीं, जब जैकलीन फ्री होती हैं तो वो टाइम स्पेंड करने सिद्धार्थ के घर मौजूद रहती हैं. साथ ही जब सिद्धार्थ अपने काम से घर के बाहर होते हैं तब भी जैकलीन अक्सर उनके घर पर उपस्थित रहती हैं. गौरतलब है कि जैकलीन जहां पाली हिल (मुंबई) एरिया में रहती हैं तो वहीं सिद्धार्थ भी उनके पास बांद्रा चर्च (मुंबई) के इलाके में ही रह रहे हैं. ऐसे में इनके घर भी काफी करीब हैं.

अब स्पॉटबॉय पर छपी एक लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो बॉलीवुड के ये रयूमर्ड लव बर्ड्स अब बांद्रा स्थित अपने घर से बोर हो गए हैं और नए घर की तलाश में हैं. ये अब बांद्रा छोड़कर अंधेरी के जुहू (मुंबई) इलाके में घर तलाश रहे हैं. ये भी बताया गया कि सिद्धार्थ और जैकलीन दो अलग फ्लैट्स खोज रहे हैं जो जुहू में एक दूसरे के आसपास में हो ताकि ये जब चाहें तब एक दूसरे से मिल सकें. इसके लिए सिद्धार्थ ने विवेक ओबेरॉय और गोविंदा के घर के पास कुछ फ्लैट्स को पसंद भी किया है और इस हफ्ते के अंत में वो ब्रोकर्स से मिलने भी वाले हैं.

sidharth jacqueline

अब इन रिपोर्ट्स को पढ़कर तो यही कहा जा सकता है कि सिद्धार्थ और जैकलीन का रिलेशन दोस्ती से भी बढ़कर है और ये दोनों एक स्पेशल बॉन्ड जरूर शेयर करते हैं. फिल्म 'ए जेंटलमैन' में साथ काम करने के बाद से ही सिद्धार्थ और जैकलीन एक दूसरे के करीब आए. भले ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली लेकिन इसके बाद इनकी ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री मीडिया में जरूर हिट हो गई है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi