S M L

OMG: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रणबीर-आलिया को किया पार्टी में इनवाइट, बढ़ाया दोस्ती का हाथ

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिश्ता इन दिनों शादी के मोड़ पर पहुंच चुका है. जहां ये खबर भी गर्म है कि इस साल ये जोड़ी शादी कर लेगी

Updated On: Jan 16, 2019 01:59 PM IST

Ankur Tripathi

0
OMG: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रणबीर-आलिया को किया पार्टी में इनवाइट, बढ़ाया दोस्ती का हाथ

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के प्यार में दीवानी हो चुकी हैं. वहीं आलिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा का प्यार भी किसी से छुपा नहीं था. जब ये जोड़ी कभी-कभी एक दूसरे की टीशर्ट तक पहन लिया करते थे. इसके साथ ही आलिया और सिद्धार्थ की जोड़ी को कई बार एक साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता था. लेकिन जब से ये अलग हुए हैं, एक दूसरे से मिलना भी पसंद नहीं करते हैं. लेकिन खबरों की मानें तो हाल ही में बॉलीवुड की यंग ब्रिगेड जब पीएम मोदी से मिलने गई थी. उस दौरान आलिया और सिद्धार्थ की मुलाकात हुई थी इस मुलाकात के समय रणबीर कपूर भी वहां मौजूद दिखाई दिए.

ranbiralia-660_053118075922

जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पुराने सारे गिले शिकवे मिटाकर आलिया और रणबीर कपूर की तरफ अपनी दोस्ती का हाथ बढ़ाया. जिसके साथ ही इस जोड़ी को अपने नए घर की ओपनिंग पर आमंत्रित किया है. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. जन्मदिन की खुशी में सिद्धार्थ ने बीते रोज देर रात पार्टी का आयोजन किया था. जहां बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी. लेकिन इस पार्टी में न आलिया आईं न रणबीर कपूर दिखाई दिए. आपको बता दें, सिद्धार्थ ने हाल ही में अपने नए घर के एक वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है. एक्टर के इस घर को डिजाइन शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने किया है. सिद्धार्थ का नया घर बहुत ही आलीशान है.

[ यह भी पढ़ें : Happy Birthday Sidharth Malhotra: 34 के हुए सिद्धार्थ बर्थडे पार्टी में लगा सितारों का जमघट, देखिए तस्वीरें ]

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिश्ता इन दिनों शादी के मोड़ पर पहुंच चुका है. जहां ये खबर भी गर्म है कि इस साल ये जोड़ी शादी कर लेगी. लेकिन आलिया का मन्ना है कि उन्होंने सारी चीजें अपने पार्टनर रणबीर पर छोड़ रखी है जैसा वो चाहेंगे वैसा ही काम होगा. देखना होगा अब ये जोड़ी कबतक शादी करती है. इसके साथ ही क्या आलिया सिद्धार्थ की दोस्ती कबूल करती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi