S M L

Controversy: भोजपुरी भाषा का मजाक उड़ाने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मांगी माफी

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ‘बिग बॉस 11’ पर भोजपुरी को लेकर एक कमेंट किया था जिसके कारण उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है

Updated On: Jan 23, 2018 12:37 PM IST

Akash Jaiswal

0
Controversy: भोजपुरी भाषा का मजाक उड़ाने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मांगी माफी

सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी फिल्म ‘अय्यारी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए वो कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ के सेट पर पहुंचे थे. यहां सिद्धार्थ को शायद ही पता था कि उनके द्वारा किए गए कमेंट पर कुछ इस तरह से बवाल मच जाएगा.

दरअसल, इस शो पर सिद्धार्थ को जब मनोज वाजपेयी ने भोजपुरी में कुछ बुलवाया तो सिद्धार्थ ने कहा कि उन्हें लैटरीन जैसी फीलिंग आई. सिद्धार्थ के इस कमेंट से नाराज एक्ट्रेस नीतू चंद्रा ने ट्विटर पर उनकी क्लास लगाते हुए कहा कि उन्हें शर्म आनी चाहिए. इस तरह से भोजपुरी भाषा का उन्हें अपमान नहीं करना चाहिए.

अब कहीं न कहीं को सिद्धार्थ को अपने किए का पछतावा जरूर हुआ है. उन्होंने ट्विटर पर सार्वजनिक रूप से अपने इस कमेंट के लिए माफी मांगी. उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट लिखकर कहा, “हाल ही में जब मैं एक टीवी शो पर था तब मैंने एक नई भाषा बोलने की कोशिश की. इसी दौरान अगर मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई हो तो मुझे माफ करें. मैं माफी मांगता हूं और यकीन दिलाता हूं कि ये किसी भी तरह से किसी को अपमानित करने के लिए नहीं किया गया था.”

फिल्म ‘अय्यारी’ में सिद्धार्थ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आएंगे. ये फिल्म अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ के साथ 9 फरवरी को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi