S M L

‘जबरिया जोड़ी’ के रूप में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा

पहले इस फिल्म का नाम ‘शॉटगन शादी’ थी, जो अपने नाम की वजह से ही काफी चर्चा में थी लेकिन अब फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म का नाम बदल दिया है

Updated On: Aug 10, 2018 04:38 PM IST

Arbind Verma

0
‘जबरिया जोड़ी’ के रूप में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा

एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. ये उनके फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है. एकता कपूर के प्रोडक्शन्स के तहत बनने वाली फिल्म ‘शॉटगन शादी’ के नाम को बदलकर अब ‘जबरिया जोड़ी’ रखा गया है. ये फिल्म बहुत जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है.

जबरिया जोड़ी में नजर आएंगे सिद्धार्थ-परिणीति

पहले इस फिल्म का नाम ‘शॉटगन शादी’ थी, जो अपने नाम की वजह से ही काफी चर्चा में थी लेकिन अब फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म का नाम बदलकर ‘जबरिया जोड़ी’ रख दी है. इस फिल्म के लिए दोनों ने अभी हाल ही में एक पोस्टर शूट किया है. ऐसा दूसरी बार होगा जब सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे. इससे पहले दोनों को ‘हंसी तो फंसी’ में आखिरी बार देखा गया था.

पकड़वा विवाह पर आधारित है फिल्म

इस फिल्म का नाम ही इतना मजेदार है कि इसकी कहानी के बारे में हर कोई जानना चाहेगा. डीएनए को एक सूत्र ने बताया है कि, ये फिल्म बिहार में होने वाले पकड़वा विवाह पर आधारित है और मेकर्स इसके लिए एक सही नाम की तलाश कर रहे थे. भोजपुरी में ‘जबरिया’ का मतलब जबरदस्ती होता है. इसलिए ये टाइटल उस कपल के बारे में बताता है जिनकी जबरदस्ती शादी हुई है. इसके लिए दोनों ही स्टार्स ने लखनऊ के लिए निकलने से पहले एक पोस्टर शूट भी किया है और ये जल्द ही सामने आने वाला है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi