S M L

Confirm : 'चन्द्रनंदिनी' में 'सम्राट अशोक' की हो रही है एंट्री, आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

'चन्द्रनंदिनी' में सिद्धार्थ निगम चन्द्रगुप्त यानी रजत टोकस के बेटे बिन्दुसार के तौर एंटर करेंगे

Updated On: Jul 30, 2017 11:05 PM IST

Rajni Ashish

0
Confirm : 'चन्द्रनंदिनी' में 'सम्राट अशोक' की हो रही है एंट्री, आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

स्टार प्लस के शो 'चन्द्र नंदिनी' में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. आने वाले एपिसोड्स में आपको चंद्रगुप्त के बेटे बिंदुसार के बड़े अवतार को देखेंगे. बड़े बिन्दुसार के रोल में 'चक्रवर्तीं अशोक सम्राट' फेम सिद्धार्थ निगम दिखाई देंगे.

27671_Chakravartin-Ashoka-Samrat-4

सिद्धार्थ निगम आमिर खान की फिल्म 'धूम 3' में अपने रोल के लिए जाने जाते हैं. आपको बता दें कि इस शो में लीड रोल निभा रहे हैं चंद्रगुप्त के रोल में फेमस एक्टर रजत टोकस और नंदिनी के किरदार में श्वेता बसु दिखाई देते हैं.

एकता कपूर का ये शो अपनी लो टीआरपी की वजह से सुर्खियों में है. बताया जा रहा है कि एकता को उम्मीद है कि सिद्धार्थ के आने से शो में जबरदस्त उछाल होगा.

इस शो में एकता कपूर जल्द लीप लेकर आ रही हैं. ये लीप शो की गिरती टीआरपी को दुरुस्त करने के लिए लाया जा रहा है.

शो में रजत टोकस और श्वेता बसु प्रसाद की उम्दा एक्टिंग और जबरदस्त ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को भी दर्शकों का खास प्यार ना मिलता देख, लीप को लाने का फैसला लिया गया है. लीप के बाद शायद चंद्र और नंदिनी के अलग होने से शो में यी शॉकिंग ट्विस्ट को दर्शक पसंद करना शुरू कर दें.

लीप के आने के बाद चन्द्र और नंदिनी में दूरियां आ जाएंगी और दोनों अलग हो जाएंगे. आने वाले एपिसोड्स में नंदिनी चन्द्र से सारे रिश्ते नाते तोड़ देगी और चन्द्र की प्रतिद्वंद्वी बन जाएगी. इसके साथ ही चन्द्र पूरी तरह से बदल जाएगा. वक्त के साथ-साथ चन्द्र क्रूर होता चला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi