S M L

'ए जेंटलमैन' का डबल रोल आपको दोगुना मजा देगा : सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ए जेंटलमैन के साथ फिर से अपनी किस्मत आजमाने बॉक्स ऑफिस पर आ रहे हैं, इसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडीस भी नजर आने वाली हैं

Updated On: Aug 02, 2017 09:46 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
'ए जेंटलमैन' का डबल रोल आपको दोगुना मजा देगा : सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस बात पर पूरा यकीन है कि उनकी फिल्म 'ए जेंटलमैन' में दर्शकों को उनका सुंदर, सुशील, रिस्की अंदाज जरूर पसंद आएगा. इस फिल्म में वह अलग तरह की दोहरी भूमिकाओं में हैं, जो इससे पहले अन्य फिल्मों में नहीं देखी गई.

मियामी में शूट पहली बॉलीवुड एक्शन फिल्म है ‘ए जेंटलमैन’

लंदन से लौटे सिद्धार्थ ने कहा, 'ए जेंटलमैन' एक मजेदार पॉपकॉर्न एक्शन फिल्म है और मैं दो भूमिकाएं निभाने को उत्सुक हूं. फिल्म में दोहरी भूमिका नए ट्विस्ट के साथ होगी और निश्चित तौर पर यह अन्य दोहरी भूमिकाओं वाली फिल्मों जैसी नहीं है."

Sidharth malhotra

उन्होंने कहा, "जहां एक लड़का मेहनती है और जीवन की सभी चीजों का हल निकाल लेता है और एक अच्छी लड़की से शादी करना चाहता है. दूसरा किरदार आक्रमक है और सभी से लड़ने के लिए तैयार हैं. मैं यह दोनों किरदार दुनिया को दिखाने के लिए उत्सुक हूं. मैं स्टाइल से एक्शन-कॉमेडी के लिए उत्सुक हूं."

राज निदिमोरु और डी.के कृष्ण द्वारा निर्देशित फिल्म में जैकलिन फर्नांडिस भी प्रमुख भूमिका में हैं. सिद्धार्थ का कहना है कि उनका प्रयास हमेशा विभिन्न भूमिकाओं को चित्रित करना और दिलचस्प पटकथाओं पर काम करना है.

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि एक अभिनेता के रूप में अपने क्षितिज को विस्तार देने और अपनी भूमिकाओं के साथ प्रयोग करना आवश्यक है. फिल्म में नाटक के साथ रोमांस, एक्शन और कॉमेडी का सही मिश्रण है." फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा निर्मित फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi