S M L

सिद्धार्थ के हाथ से फिसली उन्हीं की फिल्म, अब इस एक्टर की हुई एंट्री

साल 2012 में उन्होंने करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था

Updated On: Sep 29, 2018 08:41 PM IST

Arbind Verma

0
सिद्धार्थ के हाथ से फिसली उन्हीं की फिल्म, अब इस एक्टर की हुई एंट्री

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा बड़े ही धीरे-धीरे अपने पांव पसार रहे हैं. साल 2012 में उन्होंने करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके बाद काफी लड़कियां सिद्धार्थ की फैन हो गई थीं. इसके बाद उनके पास कई फिल्में आईं जिनमें से एक फिल्म थी ‘एक विलेन’. ये फिल्म उस वक्त की हिट फिल्मों में जगह बनाने में कामयाब रही. इसी फिल्म से जुड़ी एक जानकारी अब सामने आ रही है.

सिद्धार्थ नहीं होंगे सीक्वल का हिस्सा

एकता कपूर काफी वक्त से इस फिल्मके सीक्वल को बनाने के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रही थीं जो कि अब पूरी हो गई है. डायरेक्टर मोहित सूरी ने इस फिल्म के सीक्वल की स्क्रिप्ट तैयार कर ली है. ये स्क्रिप्ट एकता को बेहद पसंद भी आई है. अब दोनों बहुत जल्द इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. पहले ये जानकारी सामने आ रही थी कि फिल्म में एक बार फिर से सिद्धार्थ मल्होत्रा ही होंगे लेकिन अब फिल्म निर्माताओं ने अर्जुन कपूर को इस फिल्म के लिए साइन करने का मन बनाया है. अर्जुन को भी इसके सीक्वल की कहानी बेहद पसंद आई है लेकिन उन्होंने अभी इस फिल्म को साइन नहीं किया है.

दो फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं अर्जुन

आपको बता दें कि, अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी दो फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. पहली फिल्म है ‘इंडियाज मोस्ट वांटड’ और दूसरी ‘पानीपत’. वैसे अर्जुन की दो और फिल्में भी हैं जो कि रिलीज के लिए अब पूरी तरह से तैयार है. इनमें से पहली फिल्म है ‘नमस्ते इंग्लैंड’ और दूसरी है ‘संदीप और पिंकी फरार’.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi