S M L

Shocking: इस वजह से सिद्धार्थ ने छोड़ दी इम्तियाज अली की फिल्म, अब ये एक्टर करेंगे काम

इम्तियाज चाहते थे कि सिद्धार्थ उनकी फिल्म में काम करें लेकिन ऐसा हो न पाया

Updated On: Oct 14, 2018 09:04 AM IST

Arbind Verma

0
Shocking: इस वजह से सिद्धार्थ ने छोड़ दी इम्तियाज अली की फिल्म, अब ये एक्टर करेंगे काम

सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर कुछ दिनों पहले ये खबरें सामने आई थीं कि उन्होंने डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म को मना कर दिया है. हालांकि, इम्तियाज चाहते थे कि सिद्धार्थ उनकी फिल्म में काम करें लेकिन ऐसा हो न पाया और आखिरकार सिद्धार्थ ने फिल्म में काम न करने का फैसला लिया लेकिन अब ये जानकारी सामने आ रही है कि आखिर सिद्धार्थ ने किस वजह से ये फैसला लिया.

सिद्धार्थ को सुनाई गई थी दो कहानियां

डीएनए में छपी खबर के मुताबिक, सिद्धार्थ डायरेक्टर इमितायज से मुलाकात के सिलसिले में मुंबई पहुंचे थे, जहां उन्होंने सिद्धार्थ को दो कहानियां सुनाईं लेकिन सिद्धार्थ ने दोनों ही कहानियों पर फिल्म करने से इनकार कर दिया. दरअसल, इम्तियाज अपनी दोनों ही स्क्रिप्ट्स के साथ सिद्धार्थ से मिले. दोनों ने मिलकर स्क्रिप्ट पर बात की जो कि सिद्धार्थ को पसंद भी आई लेकिन वो उसे साइन नहीं कर पाए. इम्तियाज अली, सिद्धार्थ की डेट्स अगले साल फरवरी की चाहते थे, जो कि वो पहले से ही विक्रम बत्रा की बायोपिक की शूटिंग के लिए दे चुके थे. सिद्धार्थ ने इम्तियाज से ये कहते हुए फिल्म में काम करने से मना कर दिया कि वो विक्रम बत्रा की डेट्स को आगे नहीं बढ़ा सकते हैं. हालांकि, केवल यही वजह काफी नहीं है क्योंकि इम्तियाज जिस फिल्म को करने के लिए सिद्धार्थ से कह रहे थे दरअसल वो आर्मी के बैकग्राउंड पर आधारित थी. सिद्धार्थ ‘अय्यारी’ में पहली ही एक सेना के अधिकारी की भूमिका निभा चुके हैं और विक्रम बत्रा की बायोपिक में भी वो एक सैनिक का रोल प्ले कर रहे हैं. इसी वजह से सिद्धार्थ को ये लगा कि इम्तियाज की फिल्म में उनके करने के लिए कुछ भी नया नहीं हैं.

कार्तिक आर्यन की हुई एंट्री

सिद्धार्थ मल्होत्रा के मना करने के बाद अब ये फिल्म कार्तिक आर्यन की झोली में जा गिरी है. हालांकि, सिद्धार्थ विक्रम बत्रा की बायोपिक करने के बाद डायरेक्टर मिलाप जावेरी की अगली मसाला एंटरटेनमेंट फिल्म शुरू करेंगे, जिसे निखिल आडवाणी प्रोड्यूस करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi