S M L

OMG: सिद्धार्थ ने नवाजुद्दीन की 'ठाकरे' पर उठाए सवाल कहा '' लोगों को भड़का कर पैसा कमाना चाहते हो ? ''

शिवसेना के संजय राउत ने इस फिल्म में कोई कट नहीं होगा इसकी बात कही है. संजय का कहना है कि जिस तरह से बाल ठाकरे एक विवादित व्यक्ति थे उसी तरह से उनकी फिल्म भी विवादित ही होगी

Updated On: Dec 27, 2018 07:43 PM IST

Ankur Tripathi

0
OMG: सिद्धार्थ ने नवाजुद्दीन की 'ठाकरे' पर उठाए सवाल कहा '' लोगों को भड़का कर पैसा कमाना चाहते हो ? ''

बीते रोज मुंबई में शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे की जिंदगी पर बनी फिल्म ' ठाकरे' का ट्रेलर रिलीज किया गया. जहां इस फिल्म के ट्रेलर में कई तरह के विवादित बयानों को दिखाया गया है. जिसके बाद साउथ के बेहतरीन एक्टर सिद्धार्थ ने इस ट्रेलर पर कई तरह के सवाल उठाए हैं. सिद्धार्थ ने ट्रेलर देखने के बाद अपने  ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए इस ट्रेलर को  भड़काऊ बयान से भरा हुआ बताया है. देखिए सिद्धार्थ का ये खास ट्वीट.

सिद्धार्थ ने ट्वीट करते हुए लिखा '' ट्रेलर में नवाजुद्दीन  ने कहा है कि ''उठाओ लुंगी बजाओ पुंगी'' जहां ये साफ़ नजर आरह है कि ठाकरे साउथ के लोगों के खिलाफ भड़काऊ भाषण दे रहे हैं... जहां ये फिल्म उनके कामों की प्रशंसा करती है.. तो क्या आप लोग इस मुद्दे को उठाकर पैसा कमाना चाहते हैं. लोगों को भड़काऊ भाषण बेचना बंद करें !

वहीं अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा '' इस फिल्म की सबसे बड़ी विशेषता ये है कि एक यूपी का मुस्लिम लड़का एक मराठी मानुष की भूमिका निभा रहा है.'' इसके साथ ही सेंसर बोर्ड ने भी इस बायोपिक के कुछ सीन्स और डायलॉग पर अपनी कैंची चलाने की बात कही है.

[ यह भी पढ़ें : Trailer Out : एक्सिडेंटल प

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi