S M L

टाइगर श्रॉफ तीसरी बार होने वाले हैं ‘बागी’, दुश्मनों का करेंगे सफाया

फिलहाल टाइगर अपनी दूसरी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में इन दिनों बिजी चल रहे हैं

Arbind Verma Updated On: Aug 05, 2018 10:10 AM IST

0
टाइगर श्रॉफ तीसरी बार होने वाले हैं ‘बागी’, दुश्मनों का करेंगे सफाया

टाइगर श्रॉफ की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘बागी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था और अब इसी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म यानि ‘बागी 3’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिलहाल टाइगर अपनी दूसरी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में इन दिनों बिजी चल रहे हैं. साथ ही वो ऋतिक रोशन के साथ भी एक फिल्म कर रहे हैं. इसके बाद वो ‘बागी’ के तीसरे पार्ट की शूटिंग करेगे.

बहुत जल्द शुरू होगी बागी 3’ की शूटिंग

‘बागी 2’ के ट्रेलर रिलीज के दौरान ही फिल्म निर्माता ने इसके तीसरे पार्ट की घोषणा कर दी थी. अब मेकर्स इसकी तैयारी में जुट गए हैं. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग अगले साल मई-जून तक शुरू हो जाएगी. इससे पहले टाइगर, ऋतिक के साथ वाली फिल्म की शूटिंग खत्म करेंगे. सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया है कि टाइगर, ऋतिक के साथ आने वाली सिद्धार्थ आनंद की फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद ‘बागी 3’ की शूटिंग शुरू कर देंगे.

अहमद खान ही होंगे फिल्म के निर्देशक!

ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म के निर्देशक भी अहमद खान ही हो सकते हैं, जिन्होंने ‘बागी 2’ को डायरेक्ट किया था. फिल्म की लीड हीरोइन के बारे में अभी मेकर कुछ भी नहीं बताना चाहते. इस बार वो किसी नई एक्ट्रेस को ये मौका देना चाहते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi