S M L

Gone Kesh: 'गॉन-केश' में गंजी महिला का किरदार निभाएंगी श्वेता त्रिपाठी, पढ़ें

श्वेता त्रिपाठी इस फिल्म में एक ऐसी लड़की का किरदार निभाएंगी जो एलोपेशिया नामक बीमारी से जूझ रही है

Updated On: Mar 09, 2019 12:35 PM IST

Ankur Tripathi

0
Gone Kesh: 'गॉन-केश' में गंजी महिला का किरदार निभाएंगी श्वेता त्रिपाठी, पढ़ें

अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी शर्मा बहुत ही कम समय में अपनी फिल्मों के जरिए कामयाबी हासिल की है. मिर्जापुर में अपनी कमाल के किरदार के बाद श्वेता अब अपनी आगामी फिल्म 'गॉन केश' में एक और असामान्य लड़की की भूमिका निभाने के लिए तैयार है.

WhatsApp Image 2019-03-09 at 11.33.25 AM

श्वेता त्रिपाठी इस फिल्म में एक ऐसी लड़की का किरदार निभाएंगी जो एलोपेशिया नामक बीमारी से जूझ रही है. इस बीमारी में व्यक्ति के सर से सारे बाल झड़ जाते हैं. इस किरदार में जान डालने के लिए एक्ट्रेस ने कई किताबें पढ़ीं, इसके साथ ही उन्होंने एलोपेशिया रोगियों के सोशल मीडिया अकाउंट को भी खंगाला. अपनी भूमिका के लिए शोध करने के लिए, उन्होंने एलोपेशिया रोगियों के साथ मिलकर उनका हालचाल जाना और उनकी दशा समझने के लिए उनसे व्यक्तिगत रूप से बातचीत की.

[ यह भी पढ़ें: First Pic: कैंसर का इलाज कराकर भारत लौटे इरफान खान, सामने आई पहली तस्वीर, यहां देखिए ]

बड़े पर्दे पर गंजी लड़की का किरदार निभाना एक साहसिक कदम है, और श्वेता ने इस बारे में बात करते हुए कहा , “मुझे पता था कि कासिम द्वारा लिखी गई फिल्म को पर्दे पर उतारना ही है. कहानी बहुत ही संवेदनशील है. फिल्म की कहानी सुनने के दौरान मुझे एहसास हुआ कि हम चीजों (जैसे बालों) को कैसे लेते हैं. मुझे लगता है कि बालों का झड़ना और गंजापन वास्तव में लोगों के विश्वास पर भारी पड़ता है. गंजापन और लोगों का मजाक बनाया जाता है, विशेषकर महिलाओं के लिए इसे स्वीकार करना मुश्किल होता है. मुझे लगा कि इस फिल्म के साथ हम इसे थोड़ा हल्का करते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि संदेश सामने आए. क्योंकि बाल्ड इज ब्यूटीफुल.” श्वेता की ये फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi