S M L

Crime : एंकर अर्पिता की हत्‍या के मामले में एक शख्स को किया गया गिरफ्तार

पुलिस ने अमित हाजरा नाम के शख्स को इस केस में संदिग्‍ध पाया है जिसकी वजह से उसकी गिरफ्तारी की गई है

Rajni Ashish Updated On: Jan 22, 2018 05:07 PM IST

0
Crime : एंकर अर्पिता की हत्‍या के मामले में एक शख्स को किया गया गिरफ्तार

मुंबई की एंकर अर्पिता तिवारी की हत्या मामले में मुंबई पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक जांच के आधार पर अमित हाजरा नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने अमित हाजरा को इस केस में संदिग्‍ध पाया है. अर्पिता और अमित के बीच फेसबुक पर चैटिंग हुई थी. ये चैट अर्पिता की हत्‍या से चार दिन पहले की है. अमित को पुलिस ने 20 जनवरी तक अपनी कस्‍टडी में लिया है. आपको बता दें कि अर्पिता की पिछले महीने की 10 तारीख को हत्‍या हो गई थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अमित, अर्पिता के साथ रिलेशनशिप को आगे बढ़ाना चाहता था. जबकि अर्पिता का पहले से ही ब्वॉयफ्रेंड पंकज जाधव था. अर्पिता पिछले आठ साल से पंकज जाधव के साथ रिलेशन में थीं हालांकि वह उससे ब्रेकअप चाहती थीं. बताया जा रहा है कि अर्पिता पंकज से शादी करना चाहती थी लेकिन पंकज शादी के लिए तैयार नहीं हो रहा था. ये बात जब अमित को पता चली तो अर्पिता के करीब आने की कोशिश करने लगा. बता दें कि अर्पिता इवेंट में परफॉर्म करती थीं, जबकि उनका ब्वॉयफ्रेंड एनिमेशन एक्सपर्ट है.

अर्पिता की बहन श्वेता तिवारी ने आरोपी की गिरफ्तारी पर कहा कि, 'मुझे लगता है कि अमित के साथ और भी लोग हत्या में शामिल होंगे। हमें खुशी है कि मुंबई पुलिस ने अमित हाजरा को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन हत्या की गुत्थी सुलझना अभी बाकी है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi