S M L

MTV Roadies Rising: इंटरनेट सेंसेशन श्वेता मेहता ने जीता 15वां सीजन

फिटनेस मॉडल और पेशे से इंजीनियर रही श्वेता मेहता ने एमटीवी रोडीज राइजिंग का 15th सीजन अपने नाम किया

Updated On: Jul 23, 2017 01:27 PM IST

Rajni Ashish

0
MTV Roadies Rising:  इंटरनेट सेंसेशन श्वेता मेहता ने जीता 15वां सीजन

युवाओं के बीच पॉपुलर रियलिटी टीवी शो ‘एमटीवी रोडीज राइजिंग’ के 15वें सीजन की विनर श्वेता मेहता बन गई हैं. मुश्किलों से भरे टास्क में हर हफ्ते जबरदस्त परफॉरमेंस देने वाली फिटनेस मॉडल और नेहा धूपिया की टीम की श्वेता मेहता ‘एमटीवी रोडीज राइजिंग’ की विजेता रहीं. श्वेता ने प्रिंस नरुला टीम के बसीर अली को पछाड़ते हुए ये खिताब जीता.

श्वेता को मिला इनाम के तौर पर ये सब

श्वेता मेहता को विनिंग अमाउंट के रुप में करीब 15 लाख कीमत तक की रेनॉल्ट डस्टर कार मिली और साथ ही 5 लाख रुपये कैश भी दिए गए. श्वेता नेहा धूपिया की गैंग में थी, जिसमें नेहा के साथ मंदीप सिंह, गुरप्रीत कौर, वैशाली और राखी भी शामिल थे.

पेशे से इंजीनियर हैं श्वेता मेहता

बता दे कि पंजाब की श्वेता मेहता पेशे से एक इंजीनियर है और श्वेता पहले बेंगलुरु की एक आईटी कंपनी में काम करती थीं. इस दौरान उन्होंने महसूस किया कि उन्हें किसी और क्षेत्र में काम करना चाहिए. इसके चलते उन्होंने अपने पैरेंट्स को समझाया और इसके बाद फिटनेस व बॉडी बिल्डिंग के क्षेत्र में कदम रखा. यहां कुछ समय में ही उन्होंने अपनी पहचान बना ली. इसके साथ ही श्वेता ने जेराई वुमेन फिटनेस मॉडल चैंपियनशिप 2016 भी जीती थी.

श्वेता ने शो जीतने के बाद कहा कि, 'शो में हर कोई जीतने के लिए आता है, मैने भी इसी उम्मीद से हिस्सा लिया था। मैं लोगों को दिखाना चाहती थी कि ऐसा कोई काम नहीं जो लड़कियां नहीं कर सकती और नतीजा आपके आगे है. मेरे लिए गर्व का पल वो रहा जब मेरा नाम विजेता के रूप में लिया गया और नेहा मैम खुश हुईं. मैने उनसे वादा किया था कि अगर मैं शो जीत गई तो उनके स्टाइलिश को मेरे बाल स्टाइल करने होंगे. हम दोनों ने ही अपना वादा पूरा किय'.

अपनी पिक्चर्स की वजह से इंटरनेट सेंसेशन बनी श्वेता

श्वेता इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट पिक्चर्स की वजह से सुर्खियों में रहीं हैं. इन पिक्चर्स में श्वेता अपनी हॉट एंड बोल्ड पिक्चर्स शेयर करती हुईं दिखाई देती है जिसे उनके फॉलोवर्स बेहद पसंद करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi