S M L

श्रुति को शादी से पहले मां बनने में नहीं है परहेज?

शादी से पहले मां बनने में कोई ऐतराज नहीं है, बशर्ते कि लड़का सही हो

Updated On: May 27, 2017 11:41 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
श्रुति को शादी से पहले मां बनने में नहीं है परहेज?

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन को शादी से पहले मां बनने में कोई दिक्कत नहीं है. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, ये कह रही हैं खुद अभिनेत्री श्रुति हासन.

जमाना बदल रहा है और जमाने के साथ-साथ लोगों की सोच और रहन-सहन में भी बदलाव हो रहा है, लेकिन वो कितना व्यापक हो सकता है ये अभिनेत्री श्रुति हासन ने बयां कर दिया है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में श्रुति ने कहा कि उन्हें शादी से पहले मां बनने में कोई ऐतराज नहीं है, बशर्ते कि लड़का सही हो.

वो तो ये भी कहती हैं कि उन्हें ये भी फर्क नहीं पड़ता कि समाज और मीडिया उनके बारे में क्या सोचता है. उन्होंने कहा कि उन्हें एक म्यूजिक डायरेक्टर बहुत पसंद थे. उस वक्त उन्हें ये महसूस हुआ कि वो उनसे सच्चा प्यार करती हैं, लेकिन जब वो प्यार ब्रेक-अप में तब्दील हो गया तब उन्हें लगा कि वो सिर्फ एक अट्रैक्शन था और कुछ नहीं.

उनका कहना है कि वो फिलहाल शादी के बारे में सोच भी नहीं रहीं, लेकिन सही वक्त आने पर वो भी करेंगी.

ये कौन नहीं जानता कि श्रुति के पिता कमल हासन और मां सारिका ने श्रुति को उस वक्त जन्म दिया था जब उन्होंने शादी भी नहीं की थी. श्रुति के जो साल हो जाने के बाद कमल हासन ने सारिका से शादी थी. हालांकि 2004 में सारिका से कमल हासन का तलाक हो गया.

फिलहाल श्रुति कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म ‘संघमित्रा’ का प्रोमोशन कर रही हैं. उनकी मच अवेटेड फिल्म है ‘बहन होगी तेरी’ जिसमें वो राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी. ये फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi