S M L

श्रीदेवी की मौत की स्वतंत्र जांच कराने की हुई थी मांग, SC ने खारिज की याचिका

श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने के लिए दुबई पूरे परिवार के साथ गई थीं

Arbind Verma Updated On: May 11, 2018 10:58 PM IST

0
श्रीदेवी की मौत की स्वतंत्र जांच कराने की हुई थी मांग, SC ने खारिज की याचिका

श्रीदेवी की मौत की स्वतंत्र जांच कराने की मांग करने वाली याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है. श्रीदेवी की रहस्यमयी तौर पर मौत हो गई थी जिसे लेकर  फिल्ममेकर सुनील सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी. श्रीदेवी का निधन इसी साल फरवरी में दुबई के जुमैरा अमीरात टावर्स होटल के बाथटब में डूबने से हो गया था.

SC ने की याचिका खारिज

सुप्रीम कोर्ट ने इस याचिका को खारिज किया ही. इससे पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने भी श्रीदेवी की मौत की स्वतंत्र जांच कराने की मांग करने वाली याचिका को खारिज कर दिया था. शुक्रवार को प्रधान न्यायाधीश दीपक मिश्रा, न्यायमूर्ति ए एम खानविलकर और न्यायमूर्ति डी वाई चंद्रचूड़ की पीठ ने सुनील सिंह की इस याचिका को खारिज कर दिया था. इस मामले में उन्होंने ये कहा था कि भारत और दुबई के प्रशासन पहले इस घटना की जांच कर चुके हैं. इसके बाद ही फिल्ममेकर सुनील सिंह सुप्रीम कोर्ट पहुंचे थे.

ऐसा कहा गया था याचिका में

श्रीदेवी अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने के लिए दुबई पूरे परिवार के साथ गई थीं. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में सुप्रीम कोर्ट में श्रीदेवी की मौत की स्वतंत्र जांच कराने की मांग करने वाली याचिका दायर की गई थी. याचिका में ये कहा गया था कि जिन परिस्थितियों में श्रीदेवी की मौत हुई है, उसकी जांच की जानी चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi