S M L

Auction: श्रीदेवी ने बनाई सोनम कपूर और माइकल जैक्सन की पेंटिंग, दुबई में होगी नीलामी

साल 2010 में इंटरनेशनल आर्ट हाउस ने उन्हें नीलामी के लिए अप्रोच भी किया था लेकिन उस वक्त श्रीदेवी इसके लिए तैयार नहीं हुई थीं

Arbind Verma Updated On: Jan 07, 2018 11:51 AM IST

0
Auction: श्रीदेवी ने बनाई सोनम कपूर और माइकल जैक्सन की पेंटिंग, दुबई में होगी नीलामी

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी के बारे में बहुत कम ही लोग ये बात जानते हैं कि वो एक अभिनेत्री होने के अलावा एक अच्छी पेंटर भी हैं. श्रीदेवी ने दो पेंटिंग्स बनाई हैं जिनकी नीलामी हो रही है.

दरअसल, श्रीदेवी ने अपनी भतीजी सोनम कपूर और मशहूर पॉप सिंगर माइकल जैक्सन जैसी हस्तियों की पेंटिंग बनाई है. इन दोनों पेंटिंग्स का अगले महीने दुबई में ऑक्शन होगा जिसमें श्रीदेवी की पेंटिंग्स को सबके सामने प्रेजेंट किया जाएगा. इन पेंटिंग्स की शुरुआती कीमत 8 से 10 लाख रुपये रखी गई है. दोनों पेंटिंग्स एक दूसरे से बिल्कुल जुदा हैं.

एक कैनवास पर माइकल जैक्सन का क्लासिक पोज दिखाया गया है तो दूसरे पर सोनम कपूर की पहली फिल्म ‘सांवरिया’ के पोज में तस्वीर को बोर्ड पर खूबसूरती के साथ उकेरा गया है. श्रीदेवी ने सोनम कपूर की पेंटिग उस वक्त बनाई थी जब उनकी फिल्म ‘सांवरिया’ रिलीज हुई थी यानि साल 2007 में.

एक अखबार से बातचीत में एक सूत्र ने बताया कि, ‘श्रीदेवी कई सालों से पेंटिंग बना रही हैं. साल 2010 में इंटरनेशनल आर्ट हाउस ने उन्हें नीलामी के लिए अप्रोच भी किया था लेकिन उस वक्त श्रीदेवी इसके लिए तैयार नहीं हुई थीं. क्योंकि दुबई में इवेंट नेक काम के लिए हो रहा है जिसके लिए श्रीदेवी राजी हो गईं. दुबई में सोनम कपूर की फैन फॉलोइंग काफी है जिससे ये उम्मीद है कि उनकी पेंटिंग ऊंची कीमत में बिकेगी. वहीं, माइकल जैक्सन के तो लोग वैसे ही दीवाने हैं और ये पेंटिंग खुद श्रीदेवी की भी फेवरेट है. इस पेंटिंग की बोली 8 लाख रुपये से शुरु होगी.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi