S M L

श्रीदेवी के 55वें जन्मदिन पर सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने उठाया अनोखा कदम, ऐसे दे रहा है ट्रिब्यूट

श्रीदेवी ने शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में कैमियो किया है, ये फिल्म उनके जीवन की आखिरी फिल्म भी साबित हुई

Updated On: Aug 13, 2018 02:05 PM IST

Arbind Verma

0
श्रीदेवी के 55वें जन्मदिन पर सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने उठाया अनोखा कदम, ऐसे दे रहा है ट्रिब्यूट
Loading...

आज यानि सोमवार को बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी की 55वीं बर्थ एनिवर्सरी है. इस मौके पर बॉलीवुड के साथ-साथ उनके फैंस भी उन्हें याद कर रहे हैं. सभी अपने-अपने तरीके से उन्हें ट्रिब्यूट दे रहे हैं. 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी का दुबई के एक होटल में निधन हो गया था. अब इस मौके पर भारत के सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने एक अच्छा कदम उठाया है.

सूचना और प्रसारण मंत्रालय दिखाएगा कई फिल्में

आज श्रीदेवी के 55वें बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर भारत के सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने दो दिन यानि 13 और 14 अगस्त को बॉलीवुड की लिजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी की शानदार फिल्मों की स्क्रीनिंग रखने का फैसला किया है. मंत्रालय इस दौरान लम्हे, मिस्टर इंडिया, मॉम, इंग्लिश विंग्लिश, सदमा और चांदनी जैसी फिल्मों की स्क्रीनिंग करेगा. स्क्रीनिंग की शुरुआत श्रीदेवी की शानदार फिल्म ‘मॉम’ से किया जाएगा. इस फिल्म के लिए श्रीदेवी को मरणोपरांत नेशनल पुरस्कार से नवाजा गया था. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय खन्ना ने मुख्य भूमिका निभाई थी. फिल्म की स्क्रीनिंग में वही लोग इस फिल्म को देख सकते हैं जिन्हें इसका निमंत्रण मिला है.

श्रीदेवी की आने वाली फिल्म है जीरो

आपको बता दें कि, श्रीदेवी ने शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में कैमियो किया है. श्रीदेवी के अलावा इस फिल्म में कई और अभिनेत्रियों ने भी स्पेशल अपीयरेंस दी है. श्रीदेवी के मरणोपरांत इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा. यही फिल्म उनके जीवन की आखिरी फिल्म भी साबित हुई.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi