S M L

Shocking: अब श्री रेड्डी ने इस महान शख्स पर लगाए आरोप, कह दी ऐसी बात

श्री रेड्डी ने कई लोगों के नाम सार्वजनिक किए जिसके बाद फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा श्री के सपोर्ट में खड़े दिखाई दिए थे

Updated On: Sep 12, 2018 08:10 AM IST

Arbind Verma

0
Shocking: अब श्री रेड्डी ने इस महान शख्स पर लगाए आरोप, कह दी ऐसी बात

कुछ दिनों पहले श्री रेड्डी मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रही थीं. उन्होंने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था. इसके बाद उन्होंने मीडिया का ध्यान हैदराबाद फिल्म चैंबर के बाहर टॉपलेस होकर खींचा था. और इसके कुछ दिनों बाद ही श्री रेड्डी ने कास्टिंग काउच में लिप्त कई नामी लोगों के नामों का भी खुलासा किया था. अब श्री रेड्डी ने एक ऐसे इंसान के लिए कुछ कहा है जो यकीन करने लायक ही नहीं है.

श्री रेड्डी ने सचिन चेंदुलकर के लिए किया पोस्ट

पवन कल्याण से लेकर अबिनेता नानी और टॉलीवुड के प्रोड्यूसर सुरेश बाबू के बेटे अभिराम दग्गुबती तक के नाम कास्टिंग काउच में लिप्त हैं, ऐसा श्री रेड्डी ने कुछ दिनों पहले अपने बयान में कहा था. श्री के आरोपों का किसी के पास कोई जवाब नहीं था. लेकिन अब श्री रेड्डी ने एक ऐसी शख्सियत पर निशाना साधा है जिस पर किसी को भी यकीन नहीं होगा. श्री रेड्डी ने क्रिकेट का भगवान् कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के लिंकअप को लेकर हिट करती एक पोस्ट फेसबुक पर शेयर की है. उन्होंने लिखा है कि, ‘एक रोमांटिक शख्स जिसे सचिन तेंदुलकरन पुकारते हैं, जब हैदराबाद आया तो एक चार्मिंग लड़की ने उनके साथ रोमांस किया. हाई प्रोफाइल चामुंडेश्वर स्वामी ने इसमें मिडिल मैन की भूमिका निभाई. महान आदमी बढ़िया खेल सकता है...मेरा मतलब ठीक से रोमांस कर सकता है???’

रामगोपाल वर्मा ने किया था श्री का सपोर्ट

श्री रेड्डी कई सनसनीखेज आरोप लगाकर खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. साथ ही उन्होंने कई लोगों के नाम सार्वजनिक किए जिसके बाद फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा श्री के सपोर्ट में खड़े दिखाई दिए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi