S M L

हर तरह की भूमिकाएं निभाना चाहते हैं अभिनेता श्रेयस तलपडे

उन्होंने ‘इकबाल’ और ‘डोर’ जैसी फिल्मों में गंभीर भूमिकाएं की हैं

Updated On: Jan 28, 2019 11:52 AM IST

Arbind Verma

0
हर तरह की भूमिकाएं निभाना चाहते हैं अभिनेता श्रेयस तलपडे

श्रेयस तलपडे ने अब तक कई सारी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने ‘इकबाल’ और ‘डोर’ जैसी फिल्मों में गंभीर भूमिकाएं भी की हैं लेकिन उन्हें लोगों ने कॉमेडी फिल्मों में ज्यादा पसंद किया. लेकिन अब श्रेयस ये चाहते हैं कि वो अलग-अलग तरह की भूमिकाएं करें. हाल ही एक इंटरव्यू में उन्होंने कई बातों का खुलासा किया है.

हर तरह की फिल्में करना चाहते हैं श्रेयस

श्रेयस तलपडे ने अब तक के करियर में कई सारी फिल्मों में काम किया है लेकिन उनकी इमेज एक कॉमेडी कलाकार के तौर पर ज्यादा बनी. हालांकि, हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि, ‘मैंने बॉलीवुड में अपने शुरुआती दौर में ‘इकबाल’ और ‘डोर’ जैसी फिल्मों में गंभीर भूमिकाओं से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उसके बाद ‘गोलमाल 2’ आई जिसमें मुझे कॉमेडी करने का मौका मिला. इसके बाद मुझे कॉमेडी फिल्में मिलने लगीं. इसने मुझे इंडस्ट्री में एक सम्मानजनक जगह दिलाई लेकिन एक अभिनेता के नाते ये बेहद अहम है कि आप अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभाएं. मैं खुद को किसी एक श्रेणी में नहीं रखना चाहता.’

एक ही तरह के किरदार से हो जाते हैं बोर

श्रेयस से जब पूछा गया कि अलग-अलग तरह की फिल्में करना क्यों महत्वपूर्ण है तो उन्होंने कहा कि, ‘कोई पूरे दिन दाल-चावल नहीं खा सकता, नहीं तो आप बोर हो जाएंगे. इसी तरह से हम कलाकार भी हर फिल्म में एक ही तरह के किरदार निभाते हुए बोर हो जाते हैं. इसलिए अपने सहज दायरे से बाहर निकलकर कुछ चुनौतीपूर्ण करना बेहद महत्वपूर्ण है.’ बता दें कि, श्रेयस तलपडे अपनी आने वाली फिल्म ‘सेंटर्स’ में गंभीर भूमिका में नजर आने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi