S M L

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रिया सरन के घर बजने वाली है शहनाई, अपने रशियन ब्वॉयफ्रेंड से करेंगी शादी

वो आने वाले मार्च में अपने ब्वॉयफ्रेंड से राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी.

Updated On: Feb 06, 2018 11:25 PM IST

Arbind Verma

0
बॉलीवुड अभिनेत्री श्रिया सरन के घर बजने वाली है शहनाई, अपने रशियन ब्वॉयफ्रेंड से करेंगी शादी

साल 2018 में भी बॉलीवुड में कई बड़ी शादियां होने वाली हैं. साल 2017 में अनुष्का शर्मा की शादी के बाद हाल ही में खबर आई थी कि अभिनेत्री सोनम कपूर अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ जून 2018 में शादी करने वाली हैं. और अब सोनम के बाद एक और बॉलीवुड अभिनेत्री के घर पर शहनाई बजने वाली है. वो हैं ‘दृश्यम’ में अजय देवगन के अपोजिट पत्नी का रोल अदा करने वाली श्रिया सरन.

श्रिया सरन कर रही हैं शादी

‘दृश्यम’ में अजय देवगन के अपोजिट पत्नी का रोल करने वाली श्रिया सरन अब बहुत जल्द शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं. बताया जा रहा है कि वो अपने रशियन ब्वॉयफ्रेंड से शादी करेंगी. कुछ दिनों पहले ही श्रिया अपने ब्वॉयफ्रेंड के परिवार से मिलने रशिया गई थीं. उम्मीद की जा रही है कि वो आने वाले मार्च में अपने ब्वॉयफ्रेंड से राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगी.

श्रिया ने कई भाषाओं की फिल्मों में किया है काम

श्रिया सरन ने कई भाषाओं की फिल्म में काम किया है. वो साउथ की बहुत बड़ी स्टार हैं. उन्होंने तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में बतौर हिरोइन काम किया है. ‘दृश्यम’ से पहले श्रिया ‘आवारापन’ और ‘तुझे मेरी कसम’ जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. साथ ही वो हॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं. उन्होंने हॉलीवुड डायरेक्टर जेम्स डॉडसन की फिल्म ‘द अदर एंड द लाइन’ में काम किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi