S M L

MAMI के पूर्व डायरेक्टर श्रीनिवासन नारायणन को बनाया गया Sg.SAIFF का फेस्टिवल डायरेक्टर

सिंगापुर साउथ एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ने पिछले दो साल में काबिले तारीफ काम किया है

Updated On: Mar 31, 2019 05:14 PM IST

Arbind Verma

0
MAMI के पूर्व डायरेक्टर श्रीनिवासन नारायणन को बनाया गया Sg.SAIFF का फेस्टिवल डायरेक्टर

MAMI यानि मुंबई एकेडेमी ऑफ द मूविंग इमेज के पूर्व फेस्टिवल डायरेक्टर श्रीनिवासन नारायणन ने अब सिंगापुर के साउथ एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल यानी Sg. SAIFF में फेस्टिवल डायरेक्टर के पद पर ज्वाइन कर लिया है. Sg. SAIFF का तीसरा एडिशन सिंगापुर के कई जगहों पर 30 अगस्त से 7 सितंबर तक चलने वाला है.

Sg. SAIFF की तारीफ की

डायरेक्टर का पदभार संभालने के बाद श्रीनिवासन नारायणन ने कहा कि, ‘सिंगापुर साउथ एशियन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ने पिछले दो साल में काबिले तारीफ काम किया है. इस फेस्टिवल ने विश्व सिनेमा में अपनी खास जगह बनाई है और मेरी कोशिश यही होगी कि इस कामयाबी को आगे बढ़ाने में अपनी तरफ से पूरा योगदान कर सकूं.’ Sg. SAIFF के चेयरमैन अभयानंद सिंह श्रीनिवासन के आने से बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा कि, ‘हम सभी बेहद खुश हैं कि वो बोर्ड में शामिल हो गए हैं. वो अपने अनुभव के साथ टीम को गाइड करेंगे और फिल्म फेस्टिवल के वैल्यू को बरकरार रखेंगे.’

हिंदी सिनेमा को मिलेगी और पहचान

भारत के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के उप-निदेशक रहे श्रीनिवासन नारायणन के इस फिल्म फेस्टिवल का निदेशक बनने के बाद हिंदी सिनेमा के बड़े कारोबारी घरानों को इस फेस्टिवल में खास पहचान मिलने की भी उम्मीद है. मुंबई एकेडेमी ऑफ मूविंग इमेजेस यानी मामी के फिल्म फेस्टिवल की धाक दुनिया भर में जमाने के बाद नारायणन ने ये बड़ी जिम्मेदारी संभाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi