S M L

Script Locked : सायना की बायोपिक के लिए श्रद्धा कपूर कर रही हैं 'सीक्रेट' तैयारी

श्रद्धा कपूर ने पिछले साल की जून से ही सायना के बायोपिक के लिए काम करना शुरु कर दिया था

Updated On: May 25, 2018 03:05 PM IST

Arbind Verma

0
Script Locked : सायना की बायोपिक के लिए श्रद्धा कपूर कर रही हैं 'सीक्रेट' तैयारी

डायलॉग राइटर अमितोष नागपाल ने कुछ दिनों पहले ये शेयर किया था कि ‘सायना की स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है और नई यात्रा शुरू हो रही है’. इस बात को कन्फर्म किया है फिल्म के डायरेक्टर अमोल गुप्ते ने. जो प्रोड्यूसर भूषण कुमार के साथ बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल की जिंदगी के उपर फिल्म बना रहे हैं. उन्होंने बताया है कि इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन भी शुरू हो चुका है.

सायना की जिंदगी पर बन रही है फिल्म

बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है. इस फिल्म को लिखा है अमितोष नागपाल ने जबकि इसका डायरेक्शन कर रहे हैं अमोल गुप्ते. भूषण कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्ममेकर इस फिल्म के लिए वर्कशॉप की शुरुआत करने वाले हैं अपनी लीडींग लेडी श्रद्धा कपूर के साथ जो कि सितंबर में शुरू की जाएगी. श्रद्धा, सायना नेहवाल कैसे बैडमिंटन खेला करती हैं उसकी बारीकियों को समझने की कोशिश कर रही हैं. साथ ही साथ श्रद्धा को ये भी सीखना पड़ेगा कि सायना घर पर कैसे बातचीत करती हैं क्योंकि सायना हरियाणा के हिसार से ताल्लुक रखती हैं और वो घर पर हरियाणवी भाषा में ही बात करती हैं. अमोल गुप्ते इस फिल्म पर साल 2015 के अगस्त से काम कर रहे हैं.

saina shraddha k

पिछले साल जून से श्रद्धा ने की थी शुरुआत

श्रद्धा कपूर ने पिछले साल की जून से ही सायना के बायोपिक के लिए काम करना शुरु कर दिया था. साथ ही वो इन दिनों दो और फिल्मों में बिजी हैं. जिनमें पहली है शाहिद कपूर के साथ ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ और दूसरी फिल्म है प्रभास के अपोजिट ‘साहो’.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi