S M L

श्रद्धा कपूर ने ''कॉफी विद करण'' पर आने से किया मना, क्या फरहान अख्तर हैं वजह ?

श्रद्धा कपूर करण के शो पर आतीं हैं तो फरहान अख्तर को लेकर बातें जरूर होती. जिससे श्रद्धा बचना ही ज्यादा पसंद कर रही हैं.

Updated On: Nov 22, 2018 02:34 PM IST

Ankur Tripathi

0
श्रद्धा कपूर ने ''कॉफी विद करण'' पर आने से किया मना, क्या फरहान अख्तर हैं वजह ?

बॉलीवुड के बेहतरीन निर्माता निर्देशक करण जौहर इन दिनों अपने चर्चित चैट शो ''कॉफी विद करण'' को लेकर खासा चर्चा में हैं. ये 'कॉफी विद करण'' का सीजन 6 है. जहां अबतक इस शो पर आमिर खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक कई बड़े सितारों ने शिरकत की है. जहां उन्हें करण के अटपटे सवालों का जवाब भी देना पड़ा. लेकिन स्पॉटबॉय में छपी खबर की मानें तो श्रद्धा कपूर ने इस शो पर आने से मना किया है. जी हां जिस तरह करण सभी को यहां अपनी निजी जिंदगी के बारे में सवाल पूछते हैं. वो बहुत ही अलग होता है, लगता है येही वजह से है कि श्रद्धा कपूर अपने निजी जीवन पर नहीं बात करना चाहती हैं.

Farhan-Shraddha

हाल ही में करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा से उनके जन्मदिन के ट्रिप के बारे में पूछा था. जहां मलाइका अर्जुन कपूर के साथ गई थीं. वहीं करण ने ये सवाल पूछते हुए एक वीडियो बनाया और मलाइका का जवाब को सोशल मीडिया पर पोस्ट भी कर दिया था. वहीं ये बात तो तय है कि अगर श्रद्धा कपूर करण के शो पर आतीं हैं  तो फरहान अख्तर को लेकर बातें जरूर होती. जिससे श्रद्धा बचना ही ज्यादा पसंद कर रही हैं.

shraddha-kapoor-farhan-akhtar_650x400_81483360940

[ यह भी पढ़ें : Buzz : करीना कपूर खान से इस बात को सुनते ही बेहद खुश हो जातें हैं सैफ अली खान, यहां जानिए ]

आपको बता दें, श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर एक दूसरे के बेहद करीब थे. जहां शक्ति कपूर श्रद्धा कपूर को फरहान के घर से वापस ले आए थे. कहा ये जाता है कि जब श्रद्धा को फरहान से इश्क हुआ तो उन्होंने फरहान के बिल्डिंग में ही एक घर ले लिया. जिसके बाद वो वहीं रहने लगी लेकिन शक्ति कपूर को ये रिश्ता बिल्कुल भी मंजूर नहीं था. जिसके बाद वो श्रद्धा कको वापस घर ले आए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi