S M L

Shocking: डायरेक्टर ने इलियाना की बत्ती की गुल, श्रद्धा का मीटर हुआ चालू!

इलियाना डीक्रूज के नाम पर काफी वक्त से चर्चा हो रही थी, आखिरी वक्त में कटा पत्ता

Arbind Verma Updated On: Jan 02, 2018 06:05 PM IST

0
Shocking: डायरेक्टर ने इलियाना की बत्ती की गुल, श्रद्धा का मीटर हुआ चालू!

टॉयलेट खत्म हुई...हमारा मतलब अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ से है. फिल्म अच्छी रही, कमाई भी अच्छी की और ये फिल्म, इस फिल्म के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह के लिए भी अच्छी रही. अब वो ‘टॉयलेट’ के बाद ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ लेकर बहुत जल्द आने वाले हैं. जिसकी तैयारियां भी शुरु कर दी गई हैं.

इस फिल्म में लीड एक्टर के लिए शाहिद कपूर के नाम पर मुहर लगाई गई है जबकि उनके अपोजिट इलियाना डीक्रूज के नाम पर काफी वक्त से चर्चा हो रही थी लेकिन अब खबर ये है कि इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट ‘आशिकी 2’ फेम श्रद्धा कपूर होंगी. इस फिल्म के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है. हालांकि शाहिद के साथ श्रद्धा की ये कोई पहली फिल्म नहीं है. इससे पहले वो शाहिद कपूर के साथ ‘हैदर’ में नजर आ चुकी हैं.

‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में शाहिद कपूर एक वकील की भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म एक सोशल ड्रामा है जिसमें बिजली के बिलों की मार झेल रहे आम लोगों की कहानी को पर्दे पर दिखाया जाएगा.

लगता है अक्षय कुमार के बाद शाहिद कपूर भी अब उन्हीं की राह चल पड़े हैं. अक्षय तो कई सामाजिक मुद्दों पर अब तक फिल्में कर चुके हैं और अब शाहिद भी इसके जरिए हाथ आजमाने जा रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi