S M L

रेमो डिसूजा की डांस फिल्म में हुई श्रद्धा की आधिकारिक तौर पर एंट्री, खुद ही किया ऐलान

हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि कैटरीना कैफ ने रेमो डिसूजा की डांस फिल्म छोड़ दी है

Updated On: Jan 07, 2019 11:58 AM IST

Arbind Verma

0
रेमो डिसूजा की डांस फिल्म में हुई श्रद्धा की आधिकारिक तौर पर एंट्री, खुद ही किया ऐलान

हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि कैटरीना कैफ ने रेमो डिसूजा की डांस फिल्म छोड़ दी है. कैटरीना के पास डेट्स की कमी के चलते उन्होंने ऐसा किया है. कैटरीना के फिल्म से निकलते ही हीरोइन को लेकर बातें चल रही थीं लेकिन अब इसका आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया गया है.

श्रद्धा की हुई फिल्म में एंट्री

श्रद्धा कपूर के सितारे इन दिनों काफी बुलंद चल रहे हैं. वो साल 2019 में कई सारी फिल्में कर रही हैं. लेकिन साल के शुरुआत होते ही उनके लिए एक और बड़ी खुशखबरी आ गई है. वो अब रेमो डिसूजा की आने वाली डांस फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी. वो इस फिल्म में एक प्रोफेशनल डांसर के रूप में नजर आएंगी. श्रद्धा ने इस खबर पर अपनी मुहर लगात हुए कहा है कि, ‘मैं रेमो सर, प्रभुदेवा सर और वरुण के साथ दोबारा से फिल्म में काम करने के लिए उत्साहित हूं. ये भूषण जी की वजह से संभव हो पाया है जिन्होंने मुझ पर दोबारा से भरोसा किया. इस फिल्म में बहुत सारी मेहनत लगने वाली है.’ इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में 22 जनवरी से शुरू होने वाली है.

पुराने दोस्त फिर आ गए हैं साथ

रेमो ने फिल्म में श्रद्धा की वापसी से बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा है कि, ‘ऐसा महसूस हो रहा है जैसे पुराने दोस्त फिर से हमें मदद करने के लिए वापस आ गए हैं. हमने पहले एक टीम की तरह काम किया है और मुझे यकीन है कि इस बार काफी फन होने वाला है.’ बता दें कि, इस फिल्म की शूटिंग पंजाब, लंदन और यूके में होगी. इस फिल्म में ये दिखाया जाएगा कि वरुण धवन पंजाब के रहने वाले हैं लेकिन उनकी परवरिश लंदन में हुई है और फिल्म के अहम हिस्से यूके में शूट किए जाएंगे. इस फिल्म से शक्ति मोहन और वर्तिका झा अपना एक्टिंग डेब्यू कर रही हैं. फिल्म के लिए एक विदेशी डांसर की तलाश है. इस फिल्म को भूषण कुमार, कृषण कुमार और लिजेल डिसूजा मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi