S M L

फरहान-श्रद्धा की लव स्टोरी के विलेन बने शक्ति कपूर

श्रद्धा को फरहान के घर से खींचकर ले गए शक्ति, फरहान के घर लिव इन में रह रही थी श्रद्धा कपूर

Updated On: Jan 02, 2017 09:37 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
फरहान-श्रद्धा की लव स्टोरी के विलेन बने शक्ति कपूर

श्रद्धा कपूर के बारे में इससे सनसनीखेज खबर पहले कभी नहीं आई. उनके लिंकअप, ब्रेकअप की न्यूज कई बार आईं लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ जो इस बार हुआ. स्पॉटबॉय.कॉम की खबर के मुताबिक फरहान अख़्तर के घर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ.

श्रद्धा और फरहान के लिंकअप की न्यूज रॉकऑन 2 के वक्त से ही आ रही थीं, जो बॉलीवुड में फिल्म रिलीज होने के साथ आना एक आम बात माना जाता है, इसलिए कुछ लोग इन खबरों पर भरोसा करते हैं और कुछ नहीं.

रॉकऑन 2 फ्लॉप हो गई लेकिन श्रद्धा-फरहान की लव स्टोरी हिट हो गई. श्रद्धा-फरहान के प्यार में ऐसी गिरफ्तार हो गईं कि गिरफ्तारी देने उनके घर तक जा पहुंची. कुछ दिन पहले से श्रद्धा ने अपने बैग पैक करके लिव इन में रहने के लिए फरहान के घर दस्तक दे दी थी.

खींचकर ले गए शक्ति

कई दिन तो ये सब चला लेकिन जब शक्ति कपूर को इसकी भनक लगी तो उनका विलेन वाला रूप सामने आ गया. रविवार को फरहान के दरवाजे की घंटी बजी तो शक्ति कपूर को वहां अपने विलेन वाले अंदाज में खड़ा पाया गया.

देखिए: श्रद्धा-आदित्य की आने वाली फिल्म ओके जानू का हम्मा-हम्मा

तलाकशुदा हैं फरहान 

शक्ति कपूर के साथ श्रद्धा की मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी भी थीं. शक्ति श्रद्धा का हाथ पकड़कर जबरदस्ती उन्हें अपने घर ले आए. श्रद्धा का ये मूव शक्ति परिवार के लिए किसी सदमे से कम नहीं है. श्रद्धा को फरहान में ऐसा क्या दिखा कि वो सारी दुनिया की रस्में भूलकर उनके साथ लिव इन में रहने चली गईं. फरहान ने पिछले साल ही अपनी पत्नी अधुना से तलाक लिया है और वो दो बच्चों के पिता भी हैं.

shraddha

मुंबई में स्टार प्लस के सिंगिंग रियल्टी शो 'दिल है हिंदुस्तानी' के सेट पर ओके जानू के प्रमोशन के लिए पहुंचे आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर

श्रद्धा ने चौंका दिया

श्रद्धा के लिकअप की न्यूज आदित्य रॉय कपूर के साथ कई बार आईं, ये भी देखा गया कि दोनों विदेश में छुट्टियां मनाकर भी एक साथ आए. इन दोनों की फिल्म ओके जानू 13 जनवरी को रिलीज हो रही है, लेकिन श्रद्धा का फरहान के यूं ओके जानू कहते हुए, उनके घर में लिव इन में रहने जाना काफी लोगों को चौंका गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi