S M L

Confirm: फरवरी से होगा शाहिद-श्रद्धा का मीटर चालू, बिजी शेड्यूल में होगी बत्ती गुल

शाहिद कपूर के अपोजिट किसी हिरोइन के फाइनल न होने के चलते ही शूटिंग शुरु होने में इतनी देर हुई

Arbind Verma Updated On: Jan 07, 2018 10:31 AM IST

0
Confirm: फरवरी से होगा शाहिद-श्रद्धा का मीटर चालू, बिजी शेड्यूल में होगी बत्ती गुल

शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग जल्द ही शुरु की जाएगी. पहले इस फिल्म में इलियाना डीक्रूज को लेने की बात थी फिर कटरीना कैफ और वाणी कपूर को लेने की भी बात हुई लेकिन फाइनली इस फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट श्रद्धा कपूर की एंट्री हो गई है. श्रद्धा को पहले भी शाहिद के साथ फिल्म ‘हैदर’ में देखा जा चुका है.

शाहिद कपूर के अपोजिट किसी हिरोइन के फाइनल न होने के चलते ही शूटिंग शुरु होने में इतनी देर हुई. पहले इस फिल्म की शूटिंग 19 जनवरी से शुरु होने वाली थी लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग फरवरी के पहले सप्ताह से शुरु की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म का शेड्यूल काफी टाइट होगा. फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म को मई तक पूरा करने की योजना बनाई है. और इस फिल्म को 31 अगस्त को रिलीज कर दिया जाएगा.

इस फिल्म की शूटिंग हरिद्वार, ऋषिकेश, टिहरी, मसूरी और नैनीताल जैसी जगहों पर की जाएगी. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर एक उत्तर भारतीय लड़की का किरदार अदा करेंगी. श्रद्धा कपूर के अलावा इस फिल्म में एक और भी लीडींग लेडी होंगी जो बड़े पर्दे पर शाहिद के साथ रोमांस करती नजर आएंगी.

आपको बता दें कि, ये फिल्म एक छोटे से गांव के उपर बेस्ड होगी. जिसमें ये दिखाया जाएगा कि कैसे बिजली की कमी और बेवजह महंगे बिजली बिल से आम आदमी जूझ रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi