विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या ने सगाई तोड़ने पर किया बड़ा खुलासा, कहा मैंने नहीं तोड़ी है सगाई

श्रद्धा ने मंगेतर जयंत से सगाई तोड़ने के बारे में बात करते हुए बताया कि भले ही वो जयंत से टच में नहीं हैं लेकिन अभी तक उन्होंने सगाई नहीं तोड़ी है

Rajni Ashish Updated On: Aug 14, 2017 09:30 AM IST

0
Revealed : 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या ने सगाई तोड़ने पर किया बड़ा खुलासा, कहा मैंने नहीं तोड़ी है सगाई

टीवी इंडस्ट्री की हॉट हसीना श्रद्धा आर्या इन दिनों प्रोफेशनल फ्रंट पर बेहद खुश हैं. जी टीवी पर कुछ ही दिनों पहले लॉन्च हुआ श्रद्धा का शो 'कुंडली भाग्य' दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. शो की टीआरपी उम्मीद से कहीं अच्छी आ रही है, आलम ये है कि इस शो ने अपने पैरेंट शो 'कुमकुम भाग्य' को भी टीआरपी की रेस में पीछे छोड़ दिया है.

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12) on

जहां वर्क फ्रंट पर श्रद्धा बेहद अच्छा कर रही हैं वहीं पर्सनल लाइफ की वजह से वो सुर्खियों में हैं. दरअसल अक्टूबर 2015 में श्रद्धा ने एनआरआई, जयंत के साथ सगाई कर खबरें बना दी थीं. लेकिन दो साल बीत जाने के बाद भी जब उनके रिलेशनशिप के बारे में कोई डेवलपमेंट की खबर नहीं आयी तो कयास लगाए जाने लगे कि श्रद्धा ने जयंत से रिश्ता तोड़ दिया है.

श्रद्धा ने सगाई तोड़ने पर दी सफाई

jayant अब श्रद्धा ने इन सभी खबरों पर अपने एक इंटरव्यू में सफाई देते हुए कहा है कि, "हालांकि मैं उनके साथ टच में नहीं हूं, लेकिन मैंने सगाई नहीं तोड़ी है. मैं आवेग में आकर जल्दबाजी में कोई निर्णय नहीं लेना चाहती हूं. हमारे बीच में बहुत समीकरण नहीं है और यहां तक ​​कि मेरे माता-पिता भी मुझे किसी और से शादी करने के लिए कह रहे हैं. लेकिन अभी मैं शादी के बारे में नहीं सोच रही हूं."

jayant1

स्रिति झा से कम्पेरिजन से नहीं लगता डर

Sriti-Jha-Photos-15

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12) on

'कुमकुम भाग्य' की मुख्य अदाकारा प्रज्ञा का किरदार निभा रही एक्ट्रेस स्रिति झा से तुलना किये जाने पर श्रद्धा कहती हैं कि, ' जब मैंने इस प्रोजेक्ट को साइन किया था, तो मेरे दिमाग में कॉम्पीटीशन जैसा कोई विचार नहीं था. हालांकि कम्पेरिजन होना स्वाभाविक है लेकिन स्रिति एक कमाल कि एक्टर है वो मेरी दोस्त भी है इसलिए मुझे कोई दिक्कत नहीं है कि उससे मेरी तुलना की जा रही है. यह स्वस्थ प्रतिस्पर्धा है और मैं इसके साथ हूं'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi