S M L

Shocking : ‘ये है मोहब्बतें’ की इस एक्ट्रेस ने 5 साल बाद कहा शो को अलविदा, बताई ये वजह

पर्सनल वजहों से छोड़ा शो, परिवार को देना है समय.

Rajni Ashish Updated On: Apr 19, 2018 09:16 AM IST

0
Shocking : ‘ये है मोहब्बतें’ की इस एक्ट्रेस ने 5 साल बाद कहा शो को अलविदा, बताई ये वजह

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' रमन भल्ला यानी करण पटेल की मां का किरदार निभाने वाली शहनाज रिजवान ने 5 साल बाद शो को अलविदा कहने का मन बना लिया है. शहनाज का शो में एक समझदार सास का किरदार लोगों को खूब पसंद आया.

शो छोड़ने की वजह पूछे जाने पर शहनाज ने आजतक को कहा- मैं किसी प्रोफेशनल कारण की वजह से शो को अलविदा नहीं कह रही हूं. मैंने शो पर्सनल वजहों से छोड़ा है.

अब लंदन में रहेंगी शहनाज

शहनाज ने बताया कि शो से विदाई लेने के बाद लंदन में रहेंगी. आपको बता दें कि शहनाज का परिवार लंदन में रहता है और वह उन्हें बहुत मिस करती हैं. परिवार के साथ रहने के कारण ही शहनाज ने शो से अलग होने का फैसला लिया है.

2-1024_555_041818032240

शहनाज शो में रमन भल्ला की मां का किरदार निभाने के लिए ही भारत आई थी. शहनाज ने कहा- मेरे बेटे ने एक फिल्म का निर्माण किया था, जिसमें मैंने अभिनय किया था. 'ये है मोहब्बतें’ शो के मेकर्स ने मेरी एक्टिंग को देखने के बाद शो का हिस्सा बनाना चाहते थे. जिसके बाद मैंने शो का हिस्सा बनने का फैसला लिया.

अपने परिवार को बहुत मिस करती हूं- शहनाज

उन्होंने कहा कि बीते पांच साल मुंबई में अकेले रहने के बाद, मैं अपने बेटे को बहुत याद करती हूं जो कि लंदन में रहता है. अब बस मैं अपने परिवार के साथ रहना चाहती हूं.

शहनाज ने ‘ये है मोहब्बतें’ में काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा- ये अनुभव कभी न भूलने वाला है. मैं दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल को बहुत मिस करुंगी. दिव्यांका भी मुझसे बहुत प्यार करती है. मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती कि मैं उन्हें कितना मिस करने वाली हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi