S M L

Controversy: ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की रोकी गई शूटिंग, ये है बड़ी वजह

‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर यानी 25 जवनरी को रिलीज होनी है

Updated On: Nov 29, 2018 11:22 PM IST

Arbind Verma

0
Controversy: ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की रोकी गई शूटिंग, ये है बड़ी वजह

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ को लेकर विवाद है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे. फिल्म की शूटिंग बंद कर दी गई है. ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि फिल्म में काम कर रहे मजदूरों और टेक्निशियन्स का बकाया पैसा न देने की वजह से मजदूर यूनियन और फेडरेशन वालों ने बुधवार को फिल्म की बची हुई शूटिंग रोक दी.

रोकी गई फिल्म की शूटिंग

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ की 3-4 दिनों की शूटिंग होनी अभी बाकी है लेकिन इसकी शूटिंग को रोक दिया गया है. फेडरेशन के चेयरमैन बीएन तिवारी और जनरल सेक्रेटरी अशोक दूबे और मजदूर यूनियन के जनरल सेक्रेटरी गंगेश्वर श्रीवास्तव के मुताबिक, फिल्म के लिए मजदूरों, टेक्निशियनों और इक्विपमेंट का डेढ़ से दो करोड़ रुपए बकाया है. इस बारे में कई बार निर्माता कमल जैन से बात किया गया लेकिन बात नहीं बनी. बी. एन तिवारी के मुताबिक, जब तक बकाया पैसा नहीं दिया जाएगा, तब तक वर्कर्स इस फिल्म से अपनी दूरी बनाकर रखेंगे.

25 जनवरी को रिलीज होनी है फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर यानी 25 जवनरी को रिलीज होनी है. ये फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी की भूमिका में हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi