S M L

सनी देओल ने करण को किया लॉन्च, शाहरुख की बधाई

सनी खुद कर रहे हैं पल पल दिल के पास का निर्देशन

Updated On: May 23, 2017 02:07 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
सनी देओल ने करण को किया लॉन्च, शाहरुख की बधाई

सनी देओल के बेटे करण देओल की भी बॉलीवुड में एंट्री हो रही है. ‘पल पल दिल के पास’ से करण बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है. इस फिल्म के निर्देशक खुद सनी देओल ही हैं. सनी ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि ‘पल पल दिल के पास’ शुरु, करण देओल का सेट पर पहला दिन, मेरा बेटा बड़ा हो गया है’.

कुछ समय पहले मीडिया को सनी देओल ने बताया था कि वो चाहते हैं कि करण के फिल्मी सफर की शुरुआत वैसी ही हो जैसी उनकी हुई थी. उन्होंने कहा कि मेरी पहली फिल्म ‘बेताब’ थी जो रोमांटिक थी, उसमें मेरे साथ अमृता सिंह ने काम किया था. करण की तारीफ में सनी ने कहा कि एक्टिंग के गुण होने के साथ-साथ उसमें डांसिंग स्किल भी कमाल की है.

सनी के ट्वीट पर शाहरुख ने रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘ऑल द बेस्ट पापा. आपका बेटा आपकी तरह ही टफ और जेंटल है. उसकी ज़िंदगी में सब कुछ अच्छा हो’. शाहरुख ने सनी देओल के साथ ‘डर’ में काम किया था जो उस वक्त की हिट फिल्मों में शुमार हुआ था.

आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग मनाली में भी होगी. इस फिल्म में बॉबी देओल भी दिखाई दे सकते हैं. सनी ने पिछले साल ‘घायल वन्स अगेन’ का भी निर्देशन किया था, लेकिन वो बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी थी. हालांकि, सनी देओल ‘घायल 3’ भी बनाना चाहते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi