S M L

सुजीत बनाएंगे रणबीर को 'उधम सिंह'

सुजीत सरकार संजय दत्त की बायोपिक के बाद रणबीर से एक और बायोपिक कराना चाहते हैं

Updated On: May 15, 2017 02:18 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
सुजीत बनाएंगे रणबीर को 'उधम सिंह'

सुजीत सरकार बहुत जल्द रणबीर कपूर के साथ काम करते दिखाई देंगे. सुजीत सरकार ने कहा कि वो क्रांतिकारी उधम सिंह के जीवन पर फिल्म बनाना चाहते हैं जिन्होंने 1919 में जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए माइकल ओ’ ड्वेयर की हत्या कर दी थी. फिल्ममेकर सुजीत सरकार रणबीर कपूर को स्वतंत्रता सेनानी के तौर पर साइन करने को लेकर बहुत उत्सुक हैं.

बताया जा रहा है कि सुजीत की रणबीर कपूर से इस बाबत बात भी हो चुकी है, लेकिन रणबीर का कहना है कि जब तक वो संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग पूरी नहीं कर लेते तब तक वो सुजीत को दूसरी किसी भी फिल्म की मंजूरी नहीं दे सकते. रणबीर कपूर की इस साल दो फिल्में आ रही हैं पहली जग्गा जासूस और दूसरी संजय दत्त की बायोपिक.

सुजीत सरकार ने हाल ही में पीकू का निर्देशन किया था. सुजीत अलग तरह का सिनेमा बनाने के लिए जाने जाते हैं. उनकी सभी फिल्में लीक से हटकर रही हैं. उधम सिंह अपने आप में एक इतिहास है जिसे सुजीत सरकार पर्दे पर उतारना चाहते हैं.

हालांकि, सुजीत एक डार्क थ्रिलर फिल्म पर वरुण धवन के साथ काम शुरु करने की भी बात कर रहे हैं. हो सकता है कि उधम सिंह से पहले सुजीत, वरुण के साथ डार्क थ्रिलर फिल्म पर काम शुरु कर दें. सुजीत सरकार का कहना है कि उधम सिंह की बायोपिक पर बनने वाली फिल्म अगले साल फ्लोर पर जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi