S M L

ये है मोहब्बतें : क्या आपकी फेवरेट दिव्यांका त्रिपाठी जाएंगी जेल?

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में एक बार फिर से लम्बा लीप आने वाला है. इस लीप के बाद रमन और इशिता की जिंदगी में भयंकर भूचाल आने वाला है

Rajni Ashish Updated On: May 16, 2018 12:10 PM IST

0
ये है मोहब्बतें : क्या आपकी फेवरेट दिव्यांका त्रिपाठी जाएंगी जेल?

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में एक बार फिर से लम्बा लीप आने वाला है. इस लीप के बाद रमन और इशिता की जिंदगी में भयंकर भूचाल आने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक 8 महीने का लीप लाया जा रहा है.

क्योंकि सास भी कभी बहू थी वाला ट्विस्ट आएगा नजर

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक शो में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' जैसा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. दर्शकों को याद होगा कि शो में तुलसी अपने बेटे अंश को गोली मार देती है. ठीक वैसा ही ट्रैक दिव्यांका के शो में देखने को मिलेगा. 'ये है मोहब्बतें' में इशिता अपने बेटे आदि पर गोली चलाएंगी. जिसके बाद उन्हें जेल जाना पड़ेगा, इसी दौरान शो में लीप दिखाया जाएगा.

आदि बना साइको लवर

A post shared by Karan Patel (@febri.patel_id) on

आपको बता दें कि 'ये है मोहब्बतें' में मौजूदा स्टोरीलाइन में इशिता का बेटा आदि एक साइको लवर बन चुका है. आदि को जब पता चलता है कि रोशनी शांतनु से शादी करने वाली है तो वो बहुत गुस्सा हो जाता है. आदि के दिमाग में रोशनी पर तेजाब फेंकना का प्लान आता है. जिसके बारे में इशिता को पता चल जाता है. इशिता आदि को रोकने की बहुत कोशिश करेगी. लेकिन आदि उनकी बात बिल्कुल नहीं मानेगा. जिसके बाद इशिता बेटे पर गोली चला देगी. अब लीप के बाद आदि मर जाएगा या नहीं, ये तो शो देखने के बाद ही पता चलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi