S M L

Shocking : 3 महीने के अंदर ही बंद होने जा रहा है एकता कपूर का ये बड़ा शो

सोनी टीवी पर आने वाले फैमिली ड्रामा 'द‍िल ही तो है' को टेलीकास्ट हुए अभी तीन महीने ही हुए हैं और अब शो को बंद किए जाने की खबरें सामने आ रही हैं

Updated On: Oct 03, 2018 12:29 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking : 3 महीने के अंदर ही बंद होने जा रहा है एकता कपूर का ये बड़ा शो

टीवी की क्वीन एकता कपूर को टीवी सीरियल्स का सबसे बड़ा जानकार मान जाता है. ऐसा बहुत काम ही होता है जब टीवी पर एकता का कोई शो फ्लॉप हो जाए. लेकिन अब एकता के एक बड़े शो के बारे में बुरी खबर सामने आ रही है. सोनी टीवी पर आने वाले फैमिली ड्रामा 'द‍िल ही तो है' को टेलीकास्ट हुए अभी तीन महीने ही हुए हैं और अब शो को बंद किए जाने की खबरें सामने आ रही हैं.डॉ पलक के रोल में योगिता बिहानी और ऋत्व‍िक नून के किरदार में फेमस टीवी एक्टर करण कुंद्रा को रोमांट‍िक लव स्टोरीद‍िल ही तो है' में लोगों ने पसंद करना शुरू ही किया था कि अब शो को ऑफ-एयर करने की खबरें आ रही हैं. आपको बता दें कि एकता का ये महत्वकांक्षी शो को जून में टेलीकास्ट होना शुरू हुआ था लेकिन शो कभी भी टीआरपी रेटिंग्स में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया जिसकी वजह से शो तीन महीनों के अंदर ये शो बंद होने जा रहा है.कहा जा रहा है कि 'द‍िल ही तो है' को 'लेडीज स्पेशल' का सीक्वल 'लेडीज स्पेशल-2' रिप्लेस करने वाला है.

आपको बता दें कि करण कुंद्रा और योग‍िता ब‍िहानी की एक्टिंग से सजे 'दिल ही तो है' को 'कभी खुशी कभी गम' से प्रेरित बताया गया था लेकिन एकता ने हमेशा इन खबरों को खारिज किया था. इस शो से एक्ट्रेस योग‍िता ने टीवी पर डेब्यू किया था. इसके पहले वो सलमान खान के शो 'दस का दम' के प्रोमो में नजर आईं थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi