S M L

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : 'दया बेन' के फैंस के लिए आई बुरी खबर, अब नहीं दिखेगी 'दया बेन'

खबर के मुताबिक दिशा अब इस शो पर वापस नहीं आने वाली हैं. ऐसा भी सुनने में आ रहा है दिशा इस शो से दोबारा जुड़ने के लिए काफी बेताब है और वह इसके लिए प्रोमो को भी शूट कर चुकी है, लेकिन उनके पति नहीं चाहते है कि वह इतनी जल्दी काम शुरु करें

Updated On: Nov 06, 2018 09:40 PM IST

Rajni Ashish

0
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : 'दया बेन' के फैंस के लिए आई बुरी खबर, अब नहीं दिखेगी 'दया बेन'
Loading...

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभानेवाली दिशा वकानी पिछले काफी समय से शो से दूर हैं. वे पिछले साल सितंबर महीने के बाद से शो में नजर नहीं आई थीं. हालांकि फैंस नजरें गड़ाये उनका इंतजार कर रहे हैं. मैटरनिटी लीव पर गईं दिशा की वापसी का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं पिछले दिनों ये अफवाह उड़ी कि दिशा अब शो में शायद वापस ना आएं. अब दिशा के फैंस के लिए हम एक शॉकिंग खबर लेकर आए हैं जो उनका लम्बे वक्त से शो में वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

बॉलीवुड लाइफ.कॉम की खबर के मुताबिक दिशा अब इस शो पर वापस नहीं आने वाली हैं. ऐसा भी सुनने में आ रहा है दिशा इस शो से दोबारा जुड़ने के लिए काफी बेताब है और वह इसके लिए प्रोमो को भी शूट कर चुकी है, लेकिन उनके पति नहीं चाहते है कि वह इतनी जल्दी काम शुरु करें. दिशा के पति का मानना है कि उनकी बच्ची काफी छोटी है और उसे अभी ज्यादा देखभाल की जरुरत है. अगर दिशा शो को ज्वॉइन करेंगी तो वह अपनी बेटी को ज्यादा समय नहीं दे पाएंगी.

साथ ही कई रिपोर्ट्स में ऐसा भी दावा किया जा रहा है दिशा ने अपनी फीस बढ़ाने की मांग की और उन्होंने एक एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपए फीस की मांग की थी. इसी के साथ दिशा ने ये शर्त भी रखी थी कि वह सिर्फ 15 दिन ही काम करेंगी और हर दिन वह 11 से 6 बजे तक ही शूटिंग कर पाएंगी. खैर अब सच्चाई क्या है ये तो दिशा को ही पता है, लेकिन इतना जरुर है कि ये खबर पढ़ने के बाद यकीनन फैंस काफी निराश हो जाएंगे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi