S M L

स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ अपने रिश्ते पर Bigg Boss फेम सोफिया हयात ने किया बड़ा खुलासा

सोफिया हयात अपनी जिंदगी पर एक किताब लिख रही हैं जिसमें रोहित शर्मा से उनके रिश्ते के बारे में भी वो विस्तार से लिखने जा रही हैं

Updated On: Jan 19, 2019 12:04 PM IST

Rajni Ashish

0
स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ अपने रिश्ते पर Bigg Boss फेम सोफिया हयात ने किया बड़ा खुलासा

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 7 की विवादित कंटेस्टेंट सोफिया हयात अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. अब सोफिया ने भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज और आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के कैपटन रोहित शर्मा के साथ अपने रिश्ते पर बड़े खुलासे कर दिए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सोफिया हयात अपनी जिंदगी पर एक किताब लिख रही हैं जिसमें रोहित शर्मा से उनके रिश्ते के बारे में भी वो विस्तार से लिखने जा रही हैं. इस बारे में स्पॉटबॉय.कॉम ने उनसे बात की. सोफिया ने किताब लिखने की खबर की पुष्टि करते हुए ये भी खुलासा किया कि वो रोहित के साथ रिलेशनशिप में थी और जिसके बारे में वो अपनी किताब में लिखने वाली हैं.

रोहित से मुलकात के बारे में बात करते हुए सोफिया ने कहा 'मैं उनसे लंदन के एक क्लब में मिली थी. मैं वह पर अपनी फिल्म की रैपअप पार्टी सेलिब्रेट कर रही थी. मैं डांस कर रही थी जब फिल्म के सेट से मेरे एक दोस्त ने हमारी एक दूसरे से मुलाकात करवाई. मेरे दोस्त ने कहा ‘ये रोहित हैं’ लेकिन मैं उन्हें पहचान नहीं पाई, क्योकि मैं इतना क्रिकेट नहीं देखती. हम दोनों एक दुसरे से बात कर रहे थे और जल्द ही हम क्लब में एक शांत जगह पर चले गए. उन्होंने मुझे किस किया. उसके बाद हमने साथ में डांस किया'.

सोफिया ने इसके बाद ये भी खुलासा किया कि वो और रोहित साथ कि पहली मुलाकात के 4 दिन के बाद रोहित सोफिया के साथ उनके घर में रहने के लिए आए थें. सोफिया ने कहा 'उसके बाद, हम काफी समय तक साथ थे. मैं इंडिया भी आती थी और उन्हें उनके घर, होटल या फिर मेरे इंडिया के घर पर ही मिल लेती थी. वो एक बहुत ही अच्छा व्यक्ति थे. हम दो अलग तरह के लोग एक-दूसरे की कंपनी पसंद करते थे. क्योंकि मुझे लगता है हम कहीं होटल या रूम पर स्पॉट किये गए थे. जिसकी वजह से मीडिया को हमारे बारें में जानकारी मिली. किसी ने मीडिया को टिप दी थी. मेरे मैनेजर ने जो कुछ भी हो रहा था इसके बारें में मुझे बताया था और मुझे याद है मैंने उन्हें कहा था मैं पब्लिक में ये लेकर नही जा सकती क्योंकि मैं इस रिश्ते का सम्मान करना चाहती थी'

सोफिया ने ये भी खुलासा किया कि उनका रोहित से ब्रेकअप क्यों हुआ. सोफिया कहती हैं 'मुझे यह सुन के बहुत ही बढ़ा झटका लगा जब उन्होंने अचानक से मीडिया से बातचीत में ये कह दिया की मैं सिर्फ उनकी एक फैन हूं, उनकी कही इस बात ने मुझे बहुत ठेस पहुंचाई थी. और मैंने उनसे ब्रेकअप करने का निर्णय लिया.मैंने उन्हें मैसेज भेजा और कहा-देखो, मैं आपकी फैन नहीं हूं. और मैं आपको दोबारा नहीं देखना चाहती. जो भी आपने किया वह बहुत ही खराब था.मैंने उनके साथ अपने सारे रिश्ते खत्म कर लिए. मैं उन्हें देखना भी नहीं चाहती थी. मैंने उन्हें ट्विटर से भी ब्लॉक कर दिया. अगर कोई इस तरह का बर्ताव करता है, तो मुझे लगता हैं उसमें सदाचार कही नहीं है'.

सोफिया ने ये भी कहा कि अब अगर वो कभी भी रोहित से टकराती हैं तो उन्हें इग्नोर करना पसंद करेंगी.

वहीं स्पॉटबॉय.कॉम ने इस खबर पर रोहित शर्मा और मुंबई इंडियन्स के मीडिया मैनेजर लीलाधर से उनका रिएक्शन लेने की कोशिश की लेकिन उनका खबर लिखे जाने तक कोई रिस्पॉन्स नहीं आया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi