S M L

विनोद खन्ना को देख भावुक हुए इरफान, बोले- अंगदान के लिए भी हूं तैयार

इरफान खान ने कहा मेरे लिए विनोद खन्नाजी और धर्मेंद्र साहब सबसे हैंडसम एक्टर्स हैं.

Updated On: Apr 07, 2017 12:12 PM IST

FP Staff

0
विनोद खन्ना को देख भावुक हुए इरफान, बोले- अंगदान के लिए भी हूं तैयार

एक्टर विनोद खन्ना का स्वास्थ्य इन दिनों काफी खराब है, जिसके चलते मुंबई के एक अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. उनके परिवार की तरफ से एक तस्वीर जारी की गई है जिसे देखकर सब हैरान हैं. बीमारी वाली हालत में वो पहचान में नहीं आ रहे हैं. तस्वीरे में वह काफी कमजोर और निढाल नजर आ रहे हैं.

जब से उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई है, तभी से दुनियाभर में विनोद खन्ना के फैंस उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्टर इरफान खान ने कहा है कि उन्हें विनोद खन्ना की लेटेस्ट तस्वीर देख झटका लगा है. उन्होंने एक्टर के जल्द ठीक होने की कामना की है. अपनी आगामी फिल्म 'हिंदी मीडियम' के ट्रेलर लॉन्च पर इरफान ने मीडिया से कहा, मैं ये जानकर काफी दुखी हूं कि विनोद खन्नाजी का स्वास्थ्य ठीक नहीं है. मैं उनके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं.

उन्होंने आगे कहा कि मेरे लिए विनोद खन्नाजी और धर्मेंद्र साहब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम एक्टर्स हैं. आज जब उनकी (विनोद खन्ना) तस्वीर देख मुझे बड़ा झटका लगा है. मैं किसी भी तरह उनकी मदद कर सकूंगा तो जरूर करूंगा. अगर जरूरत पड़ी तो मैं अंगदान करने के लिए भी तैयार हूं. मैं उनके जल्द ठीक होने की भगवान से दुआ करूंगा.

हालांकि अस्पताल की ओर से जारी किए गए बुलेटिन के मुताबिक विनोद खन्ना को सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पीटल में शुक्रवार को डी हाईड्रेशन की हालत में भर्ती कराया गया था. वो डाक्टर्स की देखरेख में हैं और इलाज का उन पर अच्छा असर हो रहा है. उनका परिवार शुभचिंतकों का धन्यवाद अदा करता है और उनकी प्राइवेसी मेंटेने करने की गुजारिश करता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi