S M L

OMG: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' को रिलीज नहीं होने देगी शिवसेना, जानिए वजह

शिवसेना के संजय राउत ने इस फिल्म में कोई कट नहीं होगा इसकी बात कही है. संजय का कहना है कि जिस तरह से बाल ठाकरे एक विवादित व्यक्ति थे उसी तरह से उनकी फिल्म भी विवादित ही होगी

Updated On: Dec 27, 2018 06:34 PM IST

Ankur Tripathi

0
OMG: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' को रिलीज नहीं होने देगी शिवसेना, जानिए वजह

बीते रोज मुंबई में शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे की जिंदगी पर बनी फिल्म ' ठाकरे' का ट्रेलर रिलीज किया गया. जहां बाल ठाकरे का पूरा परिवार एक साथ दिखाई दिया. फिल्म के ट्रेलर आने के पहले से ही फिल्म को लेकर खूब बवाल चल रहा था. लेकिन कल ट्रेलर रिलीज के बाद शिवसेना ने एक खुली चुनौती दे डाली है.

15458470025c23c0da21847

जी हां सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए शिवसेना ने खुली चुनौती देते हुए कहा है की ''ठाकरे'' फिल्म 25 जनवरी को आ रही है. कोई भी फिल्म 25 को आएगी तो चलने नहीं देंगे. वहीं आपको बता दें, 'ठाकरे' के साथ उस दिन कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' भी रिलीज होने वाली है. जिसे शिवसैनिकों ने खुली चेतावनी दी है.

[ यह भी पढ़ें : OMG: सिद्धार्थ ने नवाजुद्दीन की 'ठाकरे' पर उठाए सवाल कहा '' लोगों को भड़का कर पैसा कमाना चाहते हो ? '' ]

हाल ही में सेंसर बोर्ड ने ट्रेलर के कुछ सीन्स को लेकर आपत्ति व्यक्त की थी. जिसके साथ ही सेंसर ने फिल्म के मेकर्स को बदलाव करने को कहा है लेकिन न्यूज 18 से अपनी खास बातचीत में शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा है कि ''इस फिल्म में कोई कट नहीं होगा जिस तरह से बाल ठाकरे एक विवादित व्यक्ति थे उसी तरह से उनकी फिल्म भी विवादित ही होगी. ये कोई लव स्टोरी तो है नहीं. जिस वजह से फिल्म में कोई बदलाव नहीं किए जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi