S M L

OMG: 'टाइगर' की बढ़ी मुश्किलें, एमएनएस-शिवसेना विरोध पर उतरीं

सिनेमाघरों के मालिक सरकार के ही बनाए गए नियमों का पालन करें और ‘टाइगर जिंदा है’ से हमारी फिल्मों को रिप्लेस न करें

Updated On: Dec 20, 2017 06:32 PM IST

Arbind Verma

0
OMG: 'टाइगर' की बढ़ी मुश्किलें, एमएनएस-शिवसेना विरोध पर उतरीं

कल ही ये खबर सामने आई थी कि मनसे यानि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे ने मुंबई के सिनेमाघरों को एक धमकी भरा पत्र भेजा है जिसमें उन्होंने कहा था कि, ‘अगर मराठी फिल्म ‘देवा’ को प्राइम टाइम में नहीं दिखाया गया तो वो सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को किसी भी थियेटर में नहीं चलने देंगे.’ और अब इसमें शिवसेना भी कूद पड़ी है. शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि, ‘मराठी फिल्म ‘देवा’ को प्राइम टाइम में दिखाया जाए. नियमों की अवहेलना सिनेमाघर मालिक न करें.

संजय राउत ने हमसे बातचीत में कहा कि अगर साउथ में प्राइम टाइम पर ‘एक था टाइगर’ लगाने की कोशिश करेंगे तो वो मुमकिन नहीं हो पाएगा. तो ऐसे में उन्हें महाराष्ट्र में भी वही नियम फॉलो करना चाहिए. सिनेमाघरों के मालिक सरकार के ही बनाए गए नियमों का पालन करें और ‘टाइगर जिंदा है’ से हमारी फिल्मों को रिप्लेस न करें. अगर वो ऐसा नहीं करते तो परिणाम भुगतने को तैयार रहें. इस मुद्दे पर हमारा पूरा समर्थन एमएनएस को है.’

आपको बता दें कि, मराठी फिल्म ‘देवा’ इसी महीने की 22 दिसंबर को रिलीज की जा रही है. वहीं, सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ भी इसी दिन रिलीज हो रही है. राज ठाकरे का कहना था कि, ‘सलमान खान की फिल्म की वजह से ‘देवा’ को सिनेमाघरों में जगह नहीं मिल रही है. उन्होंने कल कहा था कि अगर महाराष्ट्र में ही मराठी फिल्मों को जगह नहीं दी जाएगी तो हम यहां पर कोई भी हिंदी फिल्म चलने नहीं देंगे.

जैसा कि आप सभी को पता है कि अभी हाल ही में ये खबर आई थी कि सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के रिलीज होने से चार दिन पहले ही कई सिनेमाघरों ने एडवांस बुकिंग कर ली थी. ऐसे में राज ठाकरे का ये बयान और शिवसेना का एमएनएस को साथ देना कहीं न कहीं सिनेमाघर के मालिकों को काफी नुकसान पहुंचा सकता है.

Source: Bharti Dubey

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi