S M L

Vada Pav 'Thackeray': 'ठाकरे' फिल्म के साथ वड़ा पाव भी बेचेगी शिवसेना

शिवसेना मुंबई में शिव वड़ा पाव के नाम से वड़ा पाव की फ्रैंचाइजी भी देती है, जिसका प्रमोशन फिल्म के साथ किया जाने वाला है

Updated On: Jan 06, 2019 12:18 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Vada Pav 'Thackeray': 'ठाकरे' फिल्म के साथ वड़ा पाव भी बेचेगी शिवसेना

अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'ठाकरे' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. सवाल ये था कि महाराष्ट्र के लोकप्रिय मराठी नेता बाल ठाकरे का किरदार क्या नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी समझ पाएंगे? ट्रेलर देखने के बाद ये तय हो गया है कि बाल ठाकरे की भूमिका नवाज़ से बेहतर कोई दुसरा अभिनेता नहीं निभा सकता. 'ठाकरे' फिल्म इस महीन के 25 तारीख को सिनेमाघरों में लग जाएगी जिसका इन्तजार शिवसैनिको को बेसब्री से है.

दिवगंत नेता बाल ठाकरे को वड़ा पाव डिश बहुत पसंद थी. उनकी कोशिश होती थी कि नाश्ते में उन्हें वड़ा पाव ही मिले लेकिन बिगड़ती सेहत के चलते परिवार ने बाल ठाकरे से वड़ा पाव को दूर ही रखा. ऐसे में जब ठाकरे फिल्म रिलीज पर है तो बिजनेस और प्रमोशन के मकदस से एक नई पहल की गई है. जी हां, अब आप 'ठाकरे' फिल्म के साथ शिव वड़ा पाव का भी आंनद ले सकते हैं.

दरअसल कार्निवल सिनेमा ने ये तय कि अपने सभी थियेटरों में वो बाल ठाकरे का पसंदीदा डिश शिव वड़ा पाव भी बेचेगा जो 50 रूपये में दो मिलेंगे. बता दें कि बाल ठाकरे की पार्टी शिवसेना ने शिव वड़ा पाव नाम की एक संस्था खोल रखी है जिसके तहत शिवसैनिकों को रोजगार दिया जाता है.

मुंबई-महाराष्ट्र की सड़कों पर आप अक्सर देखते होंगे कि शिव वड़ा पाव के ठेले लगे होते हैं जिन्हे शिवसेना के दफ्तर में डाउन पेमेंट देकर पाया जाता है. इन ठेलो पर बीएमसी की भी नजर नहीं होती क्योंकि सालों से बीएमसी में शिवसेना का ही राज है. बाल ठाकरे के निधन के बाद शिवसेना पार्टी के चीफ हैं उद्धव ठाकरे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi