S M L

BB11 Video : घर में आते ही शिल्पा शिंदे की मां ने कुछ ऐसा किया कि डबडबा गईं सबकी आंखें

जब 'बिग बॉस हाउस' में शिल्पा शिंदे की मां की एंट्री होगी तो नजारा बेहद ही इमोशनल हो जाएगा.

Updated On: Dec 07, 2017 09:00 PM IST

Rajni Ashish

0
BB11 Video : घर में आते ही शिल्पा शिंदे की मां ने कुछ ऐसा किया कि डबडबा गईं सबकी आंखें

कलर्स के कॉन्ट्रोवर्सी और एंटरटेनमेंट से भरे रियलिटी शो 'बिग बॉस 11 ' में हर दिन नया ड्रामा देखने को मिल रहा है जिससे दर्शकों को एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिल रहा है. आज रात के एपिसोड में आप देखेंगे कि बिग बॉस हाउस में आप देखेंगे उन सभी कंटेस्टेंट्स को इमोशनल होते हुए जो अब तक इस शो में एक दूसरे से लड़ते झगड़ते और गाली गलौज करते ही दिखाई दिए थे.

शिल्पा की मां की एंट्री से घर का माहौल हुआ इमोशनल

दरअसल पिछले कई सीजंस की तरह 'बिग बॉस 11' में भी लग्जरी बजट टास्क के तहत घर के कंटेस्टेंट्स के घरवालों और दोस्तों को बिग बॉस हाउस में कुछ देर के लिए एंट्री मिलेगी. आपको बता दें कि जब 'बिग बॉस हाउस' में शिल्पा शिंदे की मां की एंट्री होगी तो नजारा बेहद ही इमोशनल हो जाएगा. कलर्स के ट्विटर हैंडल से आज रात के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है. इस प्रोमो में आप देखेंगे कि जब शिल्पा की मां की बिग बॉस हाउस में एंटर होगी तो शिल्पा डिनर टेबल पर बैठी हुई दिखाई देंगी. दरअसल बिग बॉस ने शिल्पा समेत बाकी घरवालों को अपनी जगह पर ही फ्रीज होने का आदेश दे दिया होगा. इसके बाद शिल्पा की मां सबसे बड़े ही इमोशनल अंदाज में कहेंगी कि जिसको आपने मां कहा है, मैं उसकी मां हूं. फिर शिल्पा से गले लगकर कहती हैं कि तुम बहुत अच्छा खेल रही हो.

इस दौरान शिल्पा की मां सबसे कहेंगी अगर कोई भूल हुई हो तो माफ कर दीजियेगा. इस दौरान घर का माहौल बेहद ही इमोशनल हो जाता है. सबकी आंखें भर जाती है. आप भी नजर डालें इस वीडियो पर.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi