S M L

Revealed : विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे ने किया एक दूसरे के साथ शादी पर बड़ा खुलासा?

विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे ने शादी को बताया बकवास

Rajni Ashish Updated On: Jan 30, 2018 12:23 PM IST

0
Revealed : विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे ने किया एक दूसरे के साथ शादी पर बड़ा खुलासा?

कलर्स के कंट्रोवर्सी से भरे शो 'बिग बॉस 11' में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की जोड़ी शुरुआत से ही सुर्खियों में रही. दोनों ने शो में जानी दुश्मन के तौर पर एंट्री ली थी. शुरुआत में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के बीच तीखी नोकझोंक भी दिखाई दी. लेकिन धीरे धीरे दोनों में दोस्ती हो गई और फिर तीखी तकरार मीठी नोक-झोंक में बदल गई जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. वहीं बिग बॉस हाउस से बाहर इन दोनों की शादी की खबरें भी वायरल होने लगी. इतना ही नहीं शो के होस्ट सलमान खान ने भी कई बार इस बात पर दोनों की चुटकी भी ली थी.

क्या कहा शिल्पा-विकास ने अपनी शादी की खबर पर?

अब स्पॉटबॉय.कॉम से बात करते हुए शिल्पा और विकास ने उनकी शादी की खबरों के सवाल खुलकर जवाब दिए हैं. विकास ने शिल्पा से शादी के सवाल पर कहा, क्या आप लोगों को सच में लगता है कि मैं और शिल्पा शादी करने वाले हैं? मेरे शादी करने के कोई प्लान्स नहीं हैं. ऐसी अफवाहें कोरी बकवास हैं.

वहीं शिल्पा से जब विकास के साथ शादी को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा, कुछ भी! विकास और मेरी शादी का सवाल ही पैदा नहीं होता. अच्छा हुआ ये सवाल मुझसे पूछा गया.मैं ये बता दूं कि यह इस साल का सबसे बड़ा मजाक है. हम दोनों ना शादी करने जा रहे हैं ना ही हम रिलेशनशिप में हैं. कुछ फालतू लोग इस तरफ की बकवास बातें फैला रहे हैं. ऐसे लोगों के पास और कोई काम नहीं है.

शिल्पा ने कहा, मैं पुरुषों से दूर रहना चाहती हूं. जैसा कि मैं पहले भी कह चुकी हूं कि मेरा फिलहाल शादी करने का कोई प्लान नहीं है. प्लीज मुझे मेरी जिंदगी जीने दें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi